फोटोशूट के लिए मानुषी छिल्लर ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं

मानुषी छिल्लर ने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उनके हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 08:31 PM IST
  • मानुषी छिल्लर की सिजलिंग अदाएं चर्चा में हैं
  • मानुषी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए मानुषी छिल्लर ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में अपने उभरते करियर के कारण काफी चर्चा में हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी अदाओं से भी सभी को दीवाना बनाया हुआ है. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब प्यार दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब मानुषी ने फिर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है.

Manushi Chhillar ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट

मानुषी इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन अपना एक नया लुक शेयर कर देती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की रिवीलिंग टी-शर्ट पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट और ब्लैक सीक्वेंस वाले शॉर्ट्स कैरी किए हैं. उन्होंने यहां अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. 

काफी बोल्ड दिख रही हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी ने अपने इस लुक को हैवी डायमंड ईयररिंग्स और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. मानुषी इस लुक में काफी बोल्ड और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल भी होने लगा है.

इस फिल्म में दिखेंगी मानुषी

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के लिए मानुषी के फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी साइड कट ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़