मानुषी छिल्लर ने स्टाइल अंदाज में पहनी ब्लैक साड़ी, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 07:40 PM IST
  • मानुषी छिल्लर ने दिखाई दिलकश अदाएं
  • मानुषी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
मानुषी छिल्लर ने स्टाइल अंदाज में पहनी ब्लैक साड़ी, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने लुक्स के कारण, मानुषी ने अपने हर अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार उनका एथनिक लुक देखने को मिला है.

Manushi Chhillar की अदाओं ने खींचा ध्यान

मानुषी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह दुनियाभर में मौजूद अपने फैंस के साथ नए-नए लुक्स की झलक शेयर करती ही रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में मानुषी को ब्लैक कलर की साड़ी और  नेकलाइन ब्लाउज पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस सिंपल साड़ी को भी बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के शियर गलव्स भी पहने हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मानुष छिल्लर

मानुषी ने अपनी इस साड़ी में स्टाइलिश टच देने के लिए कमर पर ब्लैक बेल्ड बांधी है. इसके साथ उन्होंने डायमंड का नेकलेस पहना है. मानुषी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

एक्ट्रेस इन फोटोज में बहुत खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

गौरतलब है कि मानुषी अपनी इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी एक्टिंग को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी बहू' सृष्टि रोडे़ का फिर दिखा बेब लुक, अब स्वीमिंग पूल में हुईं इतनी बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़