कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Manul Chudasama Replace Tunisha sharma: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के मेकर्स को नई मरियम की तलाश थी, जो अब पूरी हो गई है. शो को अपनी नई मरियम मिल गई है. मनुल शो में तुनिषा शर्मा को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 12:10 PM IST
  • 'अली बाबा' को मिली नई मरियम
  • मनुल लेंगी तुनिषा की जगह
कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

नई दिल्ली: Manul Chudasama Replace Tunisha sharma: तुनिषा शर्मा की मौत के करीब दो महीने बाद अली बाबा शो को उनका रिप्लेसमेंट मिल गया है. एक्ट्रेस ने 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में मरियम की भूमिका निभाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक मनुल चुदासमा (Manul Chudasama) शो की नई मरियम बनेगी. मेल लीड शीजान एम खान की जगह अभिषेक निगम ने ले ली है. यह शो कॉन्टिलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

मनुल चुदासमा का ऐसा रहा करियर

मनुल चुदासमा के बारे में बात करें तो उन्होंने चार से पांच टीवी शो किए हैं. उनका आखिरी प्रोजेक्ट 'बृज के गोपाल' था. यह दंगल टीवी पर प्रसारित होता था. मनुल ने  'एक थी रानी, एक था रावण' शो से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि, कुछ दिन बाद ही वो रातोंरात उन्हें शो से निकाल दिया था. एक्ट्रेस को लेकर कहा गया कि मेकर्स स्टोरी को नए एंगल से दिखाना चाहते हैं. नए किरदार के हिसाब से मनुल ग्‍लैमरस और सेंसुअस नहीं हैं. 

मरियम के किरदार को लेकर बोली मनुल 

मनुल चुदासमा ने कहा कि तुनिषा शर्मा की जगह लेना मेरे हिलाब से कहना सही नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वे कैरेक्टर के लिए एक नया नजरिया लाएंगी. वह कभी भी मरियम के रूप में तुनिषा शर्मा की जगह नहीं ले सकती हैं. मनुल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फैंस उन्हें उतना ही प्यार देंगे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manul (@manulchudasamaofficial)

जितना उन्होंने तुनिषा शर्मा को दिया था. 

तुनिषा शर्मा ने कर ली थी सुसाइड

बता दें तुनिषा शर्मा ने दिसंबर के आखिरी हफ्ते में शो के सेट पर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर पूरा देश सदमे में था. उनकी मां वनिता ने शीजान एम खान पर बेवफाई का आरोप लगाया था. वहीं इस मामले में शाजान अभी भी जेल में है. एक्टर को जमानत नहीं दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Abhishek Pathak और Shivaleeka ने शादी का वीडियो किया शेयर, आप भी देखें ड्रीमी वेडिंग की एक झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़