Bhaiyya Ji Teaser OUT: मनोज बाजपेयी का खौफनाक अंदाज आया सामने, रिलीज हुआ 'भैया जी' का टीजर

Bhaiyya Ji Teaser OUT: मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म 'भैया जी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस बार एक्टर का एक अलग और दिलचस्प अंदाज नजर आने वाला है. इसी के साथ फल्म के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2024, 06:28 PM IST
    • 'भैया जी' का टीजर हुआ रिलीज
    • दिलचस्प अंदाज में दिखे मनोज
Bhaiyya Ji Teaser OUT: मनोज बाजपेयी का खौफनाक अंदाज आया सामने, रिलीज हुआ 'भैया जी' का टीजर

Bhaiyya Ji Tease OUT: मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. पिछले ही दिनों इस फिल्म से एक्टर का लुक जारी किया गया था, जिसके बाद से ही यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि मनोज एक बार फिर से कुछ नया पेश करने जा रहे हैं. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए उत्सुकता को बढ़ाते हुए बुधवार, 20 मार्च 2024 को इसका टीजर भी जारी कर दिया है. चलिए जानते हैं कैसा है 'भैया जी' का टीजर.

मजेदार है 'भैया जी' का टीजर

टीजर की शुरुआत में देखा जा रहा है कि बहुत लोगों की एक आदमी को घेरे खड़ी है और हर कोई एक दूसरे से सामने बेहोश पड़े मनोज बाजपेयी पर हमला करने के लिए कह रहा है, लेकिन हर कोई इस शख्स से डर रहा है. वहीं, जैसे ही उन्हें होश आता है चारों और अफरा-तफरी मच जाती है. इसके बाद बीड़ी सुलगाते हुए मनोज खड़े होते हैं और अपना मफलर ठीक करने लगते हैं.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

'भैया जी' के टीजर में मनोज की झलक से यह तो साफ है कि उन्हें इस बार भरपूर एक्शन वाले अंदाज में देखा जाने वाला है. अब टीजर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म के उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

मेकर्स ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा! आ गयी है भैय्या जी की पहली झलक.' वहीं, यह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होने लगा है. 

24 मई को रिलीज होगी फिल्म

अपूर्व सिंह कर्की के निर्देशन में बनी इस 'भैया जी' को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली,  शेल ओसवाल और मनोज की पत्नी शबाना रजा बाजपेयी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ सुरिंद्र विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि 24 मई 2024 को रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान से तलाक मांगेगी अभिरा, दादी सा के फरमान पर घर में छिड़ेगी बहस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़