Pushpa: The Rule: फिल्म में होगी मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री! मेकर्स ने किया संपर्क

फिल्म 'पुष्पा द राइज' के बाद फैंस इसकी सीक्वल 'पुष्पा द राइज 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में खबरें हैं कि 'पुष्पा पार्ट 2' में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की धमाकेदार एंट्री होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 08:36 PM IST
  • बाजपेयी की 8 साल बाद होगी दक्षिण भारतीय फिल्मों में वापसी
  • 'पुष्पा पार्ट 2' के मेकर्स ने मनोज बाजपेयी से संपर्क किया है
Pushpa: The Rule: फिल्म में होगी मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री! मेकर्स ने किया संपर्क

नई दिल्ली: साल 2021 के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा-द राइज' (Pushpa: The Rise) के दूसरे पार्ट 'पुष्पा-द रूल' (Pushpa: The Rule) को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. फिल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई बड़ा अपडेट सामने आ जाता है. ऐसे में खबरें हैं कि 'पुष्पा पार्ट 2' में मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री होगी. 

'पुष्पा-द रूल' में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी!

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि मेकर्स मनोज बाजपेयी से संपर्क भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदन तस्कर पुष्पाराज की कहानी को उत्तर भारत से जोड़ने की तरकीब निकाली गई है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ में ही मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री होना तय है. यही वह किरदार होगा जो इस फिल्म को इसकी तीसरी कड़ी तक ले जाएगा.

मेकर्स कर रहे हैं अभिनेता से बात

फिल्म के पहले पॉर्ट में 'पुष्पा द राइज' की कहानी वहां आकर रुकती है जहां इस किरदार का मुकाबला इलाके के दबंग पुलिस अफसर से होना है. अब इस फिल्म की दूसरी कड़ी को और बड़ा और पहले से अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए फिल्म में एक और खलनायक को लाने की चर्चा होती रही है. बता दें कि इस किरदार के लिए अभी तक तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति का नाम सामने आया है.

खबर के सामने आते ही फैंस हुए एक्साइटेड 

बुधवार को मेकर्स के बीच इसी मुद्दे को लेकर दिनभर गंभीर चर्चा हुई है. फिल्म कंपनी मैत्री मूवीज की बात मनोज बाजपेयी से भी शुरू हो चुकी हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हैं. फहद ने हाल ही में बीन्स बिखेर दी जब उन्होंने 'द क्यू' को बताया कि फिल्म में संभावित तीसरा भाग देखने को मिल सकता है क्योंकि निर्माताओं के पास पर्याप्त सामग्री है. 

ये भी पढे़ं- Emergency Controversy: रिलीज से पहले विवादों में फंसी कंगना रनौत की फिल्म, कांग्रेस ने की ये मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़