'कभी खुशी कभी गम' की एक्ट्रेस मालविका राज ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

एक्ट्रेस मालविका राज शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड प्रणव संग गोवा में शादी कर ली है. अब एक्ट्रेस ने शादी की खूबसूरत फोटोज भी फैंस के साथ शेयर कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 07:07 PM IST
    • मालविका राज ने रचाई शादी
    • ब्राइडल बन खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
'कभी खुशी कभी गम' की एक्ट्रेस मालविका राज ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली: 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पूजा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज इस समय अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, इस बार एक्ट्रेस अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में मालविका लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब उन्होंने अपनी शादी की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

बेहद खूबसूरत दिख रही है मालविका

मालविका ने अपनी शादी के खास मौके पर गोल्डन शेड का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने कुंदन की हैवी ज्वेलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस ब्राइडल लुक को मिनिमल मेकअप रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. ब्राइडल बन मालविका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

खूब वायरल हो रही है फोटोज

मालविका की शादी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें की हैं. वहीं, जिंदगी के इस पड़ाव के लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों से भी ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं.

कुछ समय ही पहले ही की थी सगाई

बता दें कि बीते सप्ताह ही मालविका और प्रणव ने सगाई का ऐलान किया था. इसके बाद से उनकी शादी की तारीख को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं. उन्होंने कुछ समय पहले बताया था कि वह बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं, लेकिन उन्होंने उस समय अपनी शादी की तारीख और वेन्यू का खुलासा नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को भेजा खास तोहफा, इस बात से हुईं बेहद खुश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़