साउथ एक्‍ट्रेस मालवी मल्‍होत्रा ने विक्रम भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, फिल्ममेकर के लिए कही ये बात

 एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने विक्रम भट्ट पर गंभीर आरेप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि विक्रम भट्ट ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम तो करवा लिया लेकिन अभी तक पैसे नहीं दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 03:50 PM IST
  • मालवी ने फिल्ममेकर पर लगाए गंभीर आरोप
  • विक्रम भट्ट के लिए एक्ट्रेस ने बोली ये बात
साउथ एक्‍ट्रेस मालवी मल्‍होत्रा ने विक्रम भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, फिल्ममेकर के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:  तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्में में अपनी एक्टिंग से लोह मनवा चुकीं मालवी मल्होत्रा ने विक्रम भट्ट पर गंभीर आरेप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि विक्रम भट्ट ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम तो करवा लिया लेकिन अभी तक पैसे नहीं दिए हैं. एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर के बैनर तले म्यूजिक वीडियो बर्बाद कर दिया तेरे प्यार ने में काम किया था. जिसका डायरेक्शन उनकी बेटी कृष्णा भट्ट ने किया था. 

नहीं मिले पैसे 
मालवी मल्होत्रा ने आरोप लगाया है जब उन्होंने पैसों के लिए विक्रम भट्ट को फोन किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. सोमवार को मालवी ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा- मैंने पिछले साल कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बने एक गाने के लिए विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के साथ काम किया था. गाने का नाम था बर्बाद कर दिया. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- मैं इन दिनों साउथ की फिल्म की शूटिंग में बिजी थी लेकिन विक्रम भट्ट का इंडस्ट्री में बड़ा नाम है जब उन्होंने अपने प्रोडक्शन के साथ गाना करने के लिए संपर्क किया तो मैंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला. मैं ये मौका खोना नहीं चाहती थी. मैंने उन पर भरोसा किया. 

नहीं मिला जवाब 
एक्ट्रेस ने आगे बोला- शूटिंग के बाद मैंने उन्हें बकाया पैसों की रसीद भेजी लेकिन उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया. लेकिन जब वीनस कंपनी ने संपर्क किया और बताया कि वो गाना रिलीज कर रहे हैं वहीं वह चाहते हैं कि मैं इसे प्रमोट करूं, तो मैंने फिर से उनसे बकाया पैसों के भुगतान के लिए बोला. लेकिन इस बार भी मुझे कोई जवाब नहीं मिला. 

कुछ महीने बाद महेष भट्ट ने अपनी फिल्म में काम करने के लिए कहा लेकिन मैंने इसे टाल दिया. एक कलाकार के रूप में हमें सम्मान और हमारे भुगतान दोनों की जरूरत होती है. हम मेहनत के हकदार हैं, मैं ये सब इसलिए बता रही हूं कि मैं नहीं चाहती कि किसी दूसरे के साथ ऐसा न हो. 

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़