ND Prasad Dead: पेड़ से लटका मिला मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद का शव, पारिवारिक मुद्दों से थे परेशान

मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद का निधन हो गया है. उनका शव उन्हीं के घर के बाहर एक पेड़ से लटका हुआ मिला. शुरुआत जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है. अभी वह सिर्फ 43 साल के ही थें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 06:25 PM IST
  • ND प्रसाद अब इस दुनिया में नहीं रहे
  • प्रसाद के परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं
ND Prasad Dead: पेड़ से लटका मिला मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद का शव, पारिवारिक मुद्दों से थे परेशान

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री से अब एक बार फिर से दुखद खबर सामने आई है. मलयालम फिल्मों के मशहूर एक्टर एनडी प्रसाद (ND Prasad) का बीते रविवार की शाम को निधन हो गया. कहा जा रहा है कि उन्होंने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली. प्रसाद कोच्चि के कलामास्सेरी में स्थित अपने आवास पर परिवार के साथ रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके घर के सामने ही एक पेड़ है, जहां एक्टर का शव फांसी के फंदे से लटका पाया गया. प्रसाद अभी सिर्फ 43 साल के ही थे.

ND Prasad पीछे छोड़ गए पत्नी और 2 बच्चे

प्रसाद अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चे छोड़ गए हैं. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला ही मान रही है. पुलिस के अनुसार प्रसाद मानसिक तनाव और कुछ पारिवारिक मुद्दों से जूझ रहे थे. इन्हीं सब चीजों से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या भी कर ली.

एनडी प्रसाद पर थे कई मामले

खबरों की माने तो प्रसाद पर कई पुलिस केस भी चल रहे थे. उन पर ड्रग्स लेने का आरोप था. कथित तौर पर पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल कार्यालय ने उन्हें गांजा, हशीश तेल, ब्यूप्रेनोर्फिन और छुरी रखने के लिए अपनी छापेमारी में पकड़ा था. प्रसाद के खिलाफ कई अलग-अलग पुलिस स्टेशन्स में केसेस लंबित थे.

खलनायक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं प्रसाद

गौरतलब है कि प्रसाद को मलयालम फिल्मों में उनकी खलनायक की भूमिका के लिए जाना जाता है. उन्हें खास तौर पर फिल्म 'एक्शन एंटरटेनर' के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में भी प्रसाद खलनायक की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें खूब सराहा भी गया था.

ये भी पढ़ें- Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 3: सिनेमाघरों में धूम मचा रही है 'जुग जुग जियो', रिलीज के तीसरे दिन बनाया ये रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़