Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाई बोल्डनेस

Malaika Arora Instagram Photos: मलाइका अरोड़ा के हर लुक को उनके फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपनी बेबाकी से सभी को हैरान किया हुआ है. अब फिर से उनका लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 04:54 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा की दिखीं सिजलिंग अदाएं
  • मलाइका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाई बोल्डनेस

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण बेशक कम ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने सिजलिंग लुक और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. मलाइका ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरा के सामने पोज दिए हैं.

फिर सिजलिंग लुक में दिखीं Malaika Arora

मलाइका के दुनियाभर में मौजूद चाहने वाले उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह लगातार अपने नए लुक्स की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं, लोग मलाइका के स्टाइलिश लुक के साथ उनकी फिटनेस पर भी फिदा रहते हैं.

मलाइका अरोड़ा की अदाओं ने खींचा ध्यान

अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को काफी सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है. यहां वह ऑफ व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी वाली शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक्ट्रेस का ये आउटफिट कोट स्टाइल है, जिसे उन्होंने बेल्ट से बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स पहनी हैं.

मलाइका अरोड़ा का दिखा बेहद हॉट लुक

मलाइका ने अपने इस लुक को काफी डिफरेंट स्टाइल से कंप्लीट किया है. उन्होंने इसके साथ गले में कुंदन का चोकर पहना है.

वहीं, एक्ट्रेस ने शिमरी न्यूड मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी हैं. मलाइका ने यहां अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. 

49 की उम्र में भी हर एक्ट्रेस पर भारी है मलाइका अरोड़ा

मलाइका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने आज भी खुद को काफी फिट बनाए रखा है.

वहीं, उनकी हॉटनेस के बारे में कुछ कहने की शायद जरूरत ही नहीं रह गई है. आज भी अपने लुक से वह किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिखाया टू-पीस लुक, कैमरे के सामने खोली ब्रालेट टॉप की जिप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़