मलाइका अरोड़ा की ड्रेस ने लूट ली पूरी महफिल, कीमत ने उड़ा दिए सबके होश

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनका बोल्ड अंदाज वायरल रहता हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक पार्टी के दौरान महंगी ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस की कीमत में आम इंसान आईफोन खरीद सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 11:20 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने पहनी महंगी ड्रेस
  • मलाइका अरोड़ा ने पर्पल ड्रेस में ढाया कहर
 मलाइका अरोड़ा की ड्रेस ने लूट ली पूरी महफिल, कीमत ने उड़ा दिए सबके होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स के साथ किसी भी तरह के एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती हैं. एयरपोर्ट से लेकर रेड कारपेट तक वह अपने लुक्स से लाखों फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुक कपूर के साथ फिल्म मेकर रितेश सिधवानी की पार्टी में शामिल हुई थी. पार्टी के दौरान एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन हुई थी. उनकी इस ड्रेस की कीमत सुन आपको हैरानी होगी. इतनी कीमत में एक आम इंसान आईफोन खरीद सकता है. 

मलाइका की इस ड्रेस की कीमत सुन होगी हैरानी 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर मंहगे आउटफिट्स पहनते हैं लेकिन मलाइका अरोड़ा की इस छोटी सी ड्रेस की कीमत आपको हैरान कर सकती हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने पार्टी के दौरान पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है.

मलाइका अरोड़ी की इस शॉर्ट ड्रेस की कीमत सुन आपको जरूर हैरानी होगी. मलाइक की इस ड्रेस की कीमत के बदले आप एक लेटेस्ट आई फोन खरीद सकते हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा द्वारा पहनी गई ये पर्पल ड्रेस की कीमत 1,19,776 रुपये है. 

 

बैकलेस शॉर्ट मिनी ड्रेस में नजर आई मलाइका अरोड़ा 

मलाइका अरोड़ा बी टाउन की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो मलाइका अरोड़ा पार्टी में पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आई हैं. एक्ट्रेस के बैकलेस अवतार ने पार्टी की सारी लाइमलाइट चुरा ली है. पर्पल ड्रेस के साथ ओपन हेयर और सिल्वर पर्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका अरोड़ा का ये स्टनिंग अवतार देख न केवल अर्जुन कपूर बल्कि फैंस की भी आंखे खुली की खुली रह गई. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता 

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से उम्र में 12 साल छोटे हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर के साथ अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ेंः बालिका वधू' की आनंदी होती जा रही हैं बोल्ड, अपनी इतनी टाइट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़