India's Best Dancer से कटा मलाइका अरोड़ा का पत्ता, इस एक्ट्रेस ने छीनी जज की कुर्सी

India's Best Dancer Season 3: इंडिया के सबसे बेस्ट डांसर्स को चुनकर एक बार फिर सोनी टीवी पर धमाल मचाने 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' आ रहा है. इस शो में जहां जज की कुर्सी पर टेरेंस लुईस और गीता कपूर तो दिखाई देंगे लेकिन मलाइका अरोड़ा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 10:41 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा नहीं आएंगी शो में नजर
  • जानिए कौन करने जा रहा इन्हें रिप्लेस
India's Best Dancer से कटा मलाइका अरोड़ा का पत्ता, इस एक्ट्रेस ने छीनी जज की कुर्सी

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर आने वाले पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' अपना सीजन 3 लेकर आ रहा है. इस बार सीजन 3 में दर्शकों के लिए भर-भर के ड्रामा, इमोशन और सरप्राइज रहने वाला है. शो के पिछले दो सीजन में जज की कुर्सी पर बैठीं मलाइका अरोड़ा लोगों की फेवरेट हैं. मलाइका अरोड़ा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल सीजन 3 से मलाइका अरोड़ा ने विदा ले ली है. वो शो में नजर नहीं आएंगी. उन्हें रिप्लेस किया है 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने.

जजेस की वही पुरानी टीम

अब तक की सीजंस की बात करें तो मलाइका अरोड़ा के अलावा जज की कुर्सी टेरेंस लुईस और गीता कपूर संभाल रहे थे. वहीं शो को होस्ट हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह कर रहे थे. सोनाली बेंद्रे इससे पहले इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में भी जज रह चुकी हैं. जहां वो बच्चों के अंदर के एक्टिंग के कीड़े को परखती थीं.

फैंस के लिए सरप्राइज

सोनाली बेंद्रे पहली बार किसी डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. जहां वो डांसर्स के हुनर को परखेंगी.जहां सोनाली की शो में एंट्री से फैंस काफी एक्साइटेड हैं वहीं मलाइका अरोड़ा का जाने का कारण अभी तक क्लियर नहीं हो पाया है. शो के आने से पहले ये सरप्राइज फैंस के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है.

शो के होस्ट को लेकर नहीं अपडेट

सोनी टीवी पर इंडियाज बेस्ट डांसर सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आयडल को रिप्लेस करने जा रहा है. आप इस शो का मजा 8 अप्रैल से रात 8 बजे से ले पाएंगे. इस शो के होस्ट कौन होंगे इस पर कोई भी अपडेट नहीं मिली है. बता दें कि दो महीने पहले ही इंडिया के डांसर्स के ऑडिशंस शुरू हो चुके हैं. देशभर के डांसर्स शो का हिस्सा बन सकें इसके लिए ऑनलाइन ऑडिशंस लिए गए. इस ऑडिशन में सिलेक्ट होने वालों का जजेस के सामने भी एक राउंड हो चुका है.

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़