कपिल शर्मा पर महिमा चौधरी ने किया ये बड़ा खुलासा, इस मुश्किल वक्त में की थी मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी. शो में महिमा ने बताया कि जब वह कैंसर से जुझ रही थी उस दौरान कपिल ने उनकी काफी मदद की है.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 16, 2023, 05:07 PM IST
  • महिमा चौधरी ने किया खुलासा
  • कैंसर के वक्त कपिल ने की मदद
कपिल शर्मा पर महिमा चौधरी ने किया ये बड़ा खुलासा, इस मुश्किल वक्त में की थी मदद

नई दिल्ली: Mahima Chaudhary In Kapil Sharma Show : बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी. शो में महिमा के साथ मनीषा कोइराला ने भी थिरकत की थी. कपिल के साथ मिलकर दोनों एक्ट्रेस ने जमकर मस्ती की. शो में महिमा ने बताया कि जब वह कैंसर से जुझ रही थी उस दौरान कपिल ने उनकी काफी मदद की है.

महिमा ने बताया कपिल शो ने कैसे की उनकी मदद 
शो में महिमा चौधरी ने बताया कैंसर की बीमारी के दौरान कपिल के शो ने काफी मदद की थी. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे कपिल शर्मा के शो ने उन्हें इस बीमारी से लड़ने में मदद की है. 

महिमा ने बताया कि कपिल का शो उस समय उनके लिए एक डोज की तरह था. एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम मेरी बेहतर हेल्थ का कारण हो कपिल. कुछ समय पहले मुझे कैंसर हुआ था. उस दौरान में केवल और केवल कॉमेडी ही देखती थी. ताकि मैं सबकुछ भूलकर खुश रहूं. खुल कर हंस सकूं. हंसी मुझे तुम्हारा शो देख कर मिलती थी. मुझे नहीं पता चलता था कि मैं कब सो गई और इस बीमारी से ठीक हुईं

 मनीषा कोइराला को भी हुआ था कैंसर 
महिमा चौधरी के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को भी कैंसर था. कपिल ने शो में बताया कि मनीषा कोइराला पहले भी इस शो में आ चुकी हैं. वह मजाक में बोलती है कि आप 5 साल पहले आई थी. अब 5 साल बाद भी इस शो में आई हैं. आप पॉलिटिकल फैमिली से आती है तो क्या इस वजह से 5 साल का गैप लिया. ये बात सुनते ही मनीषा काफी हंसने लगती हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: कपाड़िया मेंशन वापस लौटेंगे अनुज-अनुपमा, माया की कोशिश होगी फेल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़