Jhalak Dikhhla Jaa 10: इस एक्ट्रेस ने शो को जज करने से किया मना, माधुरी दीक्षित की होगी शो में वापसी

टीवी के पॉपुलर डांस शो के ऑफर को बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ( Kajol) ने ठुकरा दिया है. वह अब शो को जज करती नजर नहीं आने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक शो में 'धक धक गर्ल' नजर आएंगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 11:58 AM IST
  • 'झलक दिखला जा' का सीजन 10 जल्द करेगा वापसी
  • शो में काजोल की जगह फिर नजर आएंगी माधुरी दीक्षित
Jhalak Dikhhla Jaa 10: इस एक्ट्रेस ने शो को जज करने से किया मना, माधुरी दीक्षित की होगी शो में वापसी

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक 'झलक दिखला जा' का 10वां सीजन (Jhalak Dikhhla Jaa 10) जल्द दस्तक देने जा रहा है. 5 साल के ब्रेक के बाद मेकर्स इस सेलेब्रिटी डांस शो की फिर से धमाकेदार वापसी कराने को पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि सितंबर से शो का टेलीकास्ट शुरू कर दिया जाएगा. शो का पिछला सीजन साल 2017 में टेलीकास्ट हुआ था. फिलहाल शो की वापसी से भी ज्यादा फैंस को जजेज के नाम जानने में दिलचस्पी है.

काजोल ने शो को कहा 'NO'

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ( Kajol) ही इस शो को जज करती दिखाई देंगी, लेकिन नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब काजोल नहीं बल्कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस सुपरहिट डांस शो को जज करने वाली हैं.

इस खबर के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि 'क्या माधुरी के शो में आने की वजह से ही काजोल ने शो ठुकरा दिया है?' फिलहाल इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

2014 तक माधुरी ने जज किया शो

साल 2014 तक माधुरी दीक्षित ही इस शो में बतौर जज नजर आई थीं, लेकिन उसके बाद शो में  शाहिद कपूर और जैकलीन फर्नांडिस ने जज की कुर्सी संभाल ली थी.

हालांकि इस सीजन में शाहिद और जैकलीन नहीं बल्कि फिर एक बार बॉलीवुड ब्यूटी माधुरी दीक्षित ही शो में नजर आएंगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ ही दिन पहले माधुरी की मेकर्स के साथ डील फाइनल हुई है.

माधुरी दीक्षित की घर वापसी 

'झलक दिखला जा 10' में माधुरी दीक्षित की वापसी से फैंस खुश है, पर वह काजोल को देखने के लिए भी काफी एक्साइटिड थे. काजोल आजतक किसी भी शो को जज करती नहीं दिखाई दी हैं, लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने शो रिजेक्ट कर दिया है. वहीं जजेज की लिस्ट को साथ-साथ फैंस शो में आने वाले सितारों के नाम जानने के लिए भी काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने बेटी की पहली तस्वीर की शेयर, सेलेब्स से लेकर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़