Dance Video: माधुरी दीक्षित ने तब्बू के संग किया डांस, एक्सप्रेशंस से जीता दिल

Madhuri Dixit and Tabu Dance Video: माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह तब्बू के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 10:25 PM IST
  • माधुरी-तब्बू के एक्सप्रेशंस से जीता दिल
  • माधुरी दीक्षित ने शेयर किया डांस वीडियो
Dance Video: माधुरी दीक्षित ने तब्बू के संग किया डांस, एक्सप्रेशंस से जीता दिल

Madhuri Dixit and Tabu Dance Video: माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर झलक दिखला जा 10 'Jhalak Dikhhla Jaa 10' के सेट पर तब्बू के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.  दोनों एक्ट्रेस ने 1965 की फिल्म 'गाइड' के पॉपुलर सॉन्ग गाता रहे मेरा दिल पर एक साथ डांस किया. बता दें कि तब्बू और अजय देवगन ने रिएलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपनी फिल्म दृश्यम 2 का प्रोमोशन करने आएं है. शो में माधुरी जज के रूप में हैं. 

खूबसूरत लुक में नजर आईं तब्बू और माधुरी 

डांस वीडियो में तब्बू ने शिमरी ब्लैक साड़ी पहनी हुई हैं. वहीं माधुरी ने ऑफ व्हाइट लहंगा पहना हुआ है. दोनों ने हाथ के इशारों से डांस किया है और जबरदस्त हाव-भाव दिए है. पीछे पॉपुलर सॉन्ग गाता रहा मेरा दिल बज रहा है. वीडियो में दोनों  के चेहरे पर मुस्कान थी और वहीं दोनों एक्ट्रेस लिप-सिंक करते हुए भी नजर आ रही हैं. बता दें कि गाता रहे मेरा दिल फिल्म गाइड का पॉपुलर सॉन्ग है. इस सॉन्ग में देव आनंद और वहीदा रहमान हैं. 

माधुरी ने शेयर किया वीडियो 
माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते लिखा- आपके साथ सेट पर काफी अच्छा लगा. इस वीडियो पर तब्बू ने कमेंट करते हुए लिखा- इसलिए आपको एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है. इसके अलावा कई फैन भी वीडियो पर कमेंट किया है कि माधुरी मैम आप बहुत ही ग्रेसफुल हैं. 

दृश्यम 2 में नजर आएंगी तब्बू 
तब्बू जल्द ही दृश्यम 2 में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन अभिषेक पाठक किया है.  फिल्म में उनके और अजय के अलावा अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी हैं. यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 2015 की हिट की अगली कड़ी है और पिछले साल से मलयालम मूल की रीमेक है. 

इसे भी पढ़ें: किसी महल से कम नहीं अनिल कपूर का घर, देखें लैविश हाउस की फोटो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़