तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने जमकर की पार्टी, स्टार कपल का वायरल हुआ वीडियो

Tamannaah-Vijay Varma: एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इंडस्ट्री के नए लव बर्ड्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बीते कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 03:46 PM IST
  • तमन्ना-विजय ने साथ में मनाया न्यू ईयर
  • गोवा में पार्टी करते वीडियो हुआ वायरल
तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने जमकर की पार्टी, स्टार कपल का वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Tamannaah-Vijay Varma: एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बी टाउन के नए कपल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बीते कुछ समय में एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं. हाल ही में नए साल के मौके पर दोनों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. गोवा में साथ में दोनों ने न्यू ईयर मनाया और पार्टी की.

वीडियो हुआ वायरल

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहै हैं. दोनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. तमन्ना और विजय ने साथ में न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेट किया.

2023 का स्वागत करते हुए गोवा में दोनों किस करते हुए नजर आए. उनका किसिंग वीडियो सामने आया है. नए साल के जश्न से जोड़ी की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें विजय अपनी सफेद शर्ट में डैपर दिख रहे हैं, जबकि तमन्ना ने गुलाबी रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 'लस्ट स्टोरी 2' के सेट पर हुई थी. इन दोनों की जोड़ी निर्देशक सुजॉय घोष के सेगमेंट में नजर आएगी.

कहा जा रहा है कि एक्टर्स शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए थे. जिसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

पहले भी साथ हुए स्पॉट

इससे पहले भी तमन्ना और विजय को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. हाल ही में दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था. कॉन्सर्ट से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है और इसमें तमन्ना और विजय को एक साथ नाचते झूमते दिख रहे थे. वहीं 21 दिसंबर को एक्ट्रेस के बर्थडे पर विजय को तमन्ना के घर पर देखा गया था.

ये भी पढ़ें- अपनी एक्टिंग का फिर जादू बिखरने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़