फिल्म 'फाइटर' के साथ दर्शकों को मिलने वाला है सरप्राइज, थिएटर्स में रिलीज होगा इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर

Laapataa Ladies: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' की रिलीज के साथ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' के कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर को रिलीज करने की पूरी तैयारी हो चुकी है. फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 10:11 AM IST
  • 'लापता लेडीज' का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज
  • किरण राव ने फिल्म को किया निर्देशित
 फिल्म 'फाइटर' के साथ दर्शकों को मिलने वाला है सरप्राइज, थिएटर्स में रिलीज होगा इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली: Laapataa Ladies: किरण राव मच अवेटेड फिल्म 'लापता लेडीज़' के साथ निर्देशन की दुनिया में लौट रही हैं. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैन्स और दर्शकों के बीच देखने लायक उत्साह है और जिसे टीज़र के साथ मेकर्स ने और बढ़ा दिया. टीज़र ने प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे बेतरीन एक्टर्स की टोली के साथ फिल्म की दुनिया के धमाकेदार कॉमेडी की झलकियों से सभी को प्रभावित किया है.

ऐसे में लोगों को अब फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार हैं. और एक धमाकेदार अपडेट में पता चला है कि किरण राव द्वारा निर्देशित आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज़ का ट्रेलर एक्सक्लूसिवली सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर की रिलीज के साथ थ्रिएटर्स में अटैच होगा.

आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्में हमेशा बड़े पर्दे के अनुभव के लिए जानी जाती हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए निर्देशक किरण राव ने फिल्म फाइटर के अपनी फिल्म के ट्रेलर को दिखाने का फैसला किया है ताकि जनता को बड़े पर्दे पर फिल्म की दुनिया का अनुभव मिल सके.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Republic Day Weekend: इस हफ्ते मनोरंजन से भरपूर होगा हफ्ता, ये फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दे रही हैं दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़