Kumkum Bhagya: जीशान खान करेंगे इस एक्टर को रिप्लेस, पुलकित बंगिया ने कर दी ये बात

टीवी एक्टर पुलकित बंगिया 'कुमकुम भाग्य' में जीशान खान की जगह आर्यन खन्ना की भूमिका में आने की बात कर रहे हैं. आपको समझाते है कि आखिर क्या है पूरा माजरा..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 11:44 PM IST
  • 'कुमकुम भाग्य' में किसे रिप्लेस करेंगे जीशान खान?
  • एक्टर पुलकित बंगिया ने साझा की अहम जानकारी
Kumkum Bhagya: जीशान खान करेंगे इस एक्टर को रिप्लेस, पुलकित बंगिया ने कर दी ये बात

नई दिल्ली: टीवी अभिनेता पुलकित बंगिया (TV actor Pulkit Bangia) डेली सोप 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में जीशान खान (Zeeshan Khan) की जगह आर्यन खन्ना (Aryan Khanna) की भूमिका में आने की बात कर रहे हैं.

क्या कहते हैं एक्टर पुलकित बंगिया?

अभिनेता पुलकित बंगिया कहते हैं, 'जीशान खान ने पहले आर्यन की भूमिका निभाई थी और मुझे कहना होगा कि उन्होंने अभिनय और प्रदर्शन के मामले में एक उच्च मानक स्थापित किया है. किसी और के जूते में फिट होना आसान काम नहीं है, लेकिन मैं चुनौती का आनंद ले रहा हूं.'

'सब सतरंगी' के अभिनेता ने शो का हिस्सा बनने के बारे में बताया और साझा किया कि कैसे उन्होंने बिना किसी दूसरे विचार के तुरंत प्रस्ताव स्वीकार कर लिया.

इस शो के लिए किसे जल्दी चुना गया?

पुलकित ने कहा कि 'यह एक लोकप्रिय शो है जो अब लगभग एक दशक से ऑन-एयर है. वास्तव में, मुझे इस शो के लिए अपेक्षाकृत जल्दी चुना गया.'

उन्होंने ये भी बताया कि 'मैंने वास्तव में आर्यन की भूमिका के लिए एक ऑडिशन और एक लुक टेस्ट दिया था और तुरंत उस रात, जब मैं एक कार्यक्रम से घर जा रहा था, तो मुझे प्रोडक्शन से फोन आया कि मुझे भूमिका के लिए चुना गया है.' 'कुमकुम भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha Release: 'तो मत देखो मेरी फिल्में', करीना कपूर को पुराने बयान पर मिल रहे ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़