कृतिका कामरा की हॉटनेस ने उड़ाए होश, शर्ट के सारे बटन खोल कैमरे में हुईं कैद

कृतिका कामरा अपने किरदारों के कारण तो काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट अवतार में दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 07:44 PM IST
  • कृतिका कामरा ने किया मदहोश
  • शर्ट के बटन खोलते हुए पोज दिए
कृतिका कामरा की हॉटनेस ने उड़ाए होश, शर्ट के सारे बटन खोल कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) उन अदाकाराओं में से हैं जो अपने लुक्स के कारण कम और बेहतरीन अदाकारी की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. कृतिका जब भी पर्दे पर आती हैं, अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. वहीं, उनके लुक्स की बात करें तो कृतिका अक्सर सिंपल लिबास में ही दिखती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस होश उड़ा रही हैं.

Kritika Kamra की अदाओं ने किया मदहोश

कृतिका कामरा भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल ही जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

वहीं, अपने फोटोशूट्स से भी एक्ट्रेस यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल होने लगा है.

कृतिका ने खोले शर्ट के बटन

कृतिका ने इस फोटोशूट के लिए सिल्क की शर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने यहां भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोलकर ब्रालेट लुक के साथ अपना कर्वी फिगर फ्लॉवन्ट किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान नो-मेकअप लुक है और बालों को ओपन रखा है. अदा इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं कृतिका

गौरतलब है कि पिछली बार कृतिका को भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फिल्म 'भीड़' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. वहीं, फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़