'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन, फिल्म की सक्सेस के लिए की प्रार्थना

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उससे पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची और फिल्म की सफलता के लिए मत्था टेका.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 01:16 PM IST
  • सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन
  • 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को रही है रिलीज
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन, फिल्म की सक्सेस के लिए की प्रार्थना

नई दिल्ली:Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को सिनमेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रिलीज से एक दिन पहले अभिनेत्री बप्पा के दरबार में हाजरी लगाने पहुंचीं. कृति सेनन ने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर फिल्म की सक्सेस के लिए प्रार्थना की.

मंदिर पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट हुईं. पीले रंग के सूट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ वे मैचिंग फुटवियर कैरी किए थे. माथे पर तिलक और गले में पीले रंग का पटका डाले कृति सेनन मंदिर परिसर में नजर आईं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रोबोट के किरदार में आएंगी नजर

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक यूनिक लव स्टोरी फिल्म है. इसमें कृति सेनन रोबोट के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है. जिसमें एक इंसान और एक रोबोट के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. 

पहली बार दिखेगी शाहिद-कृति की जोड़ी

इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव, अपनी केमिस्ट्री, प्यार और रिश्तों पर खुलकर बात की थी. शाहिद ने कहा कि रोबोट की भूमिका के लिए कृति का चुनाव बिल्कुल परफेक्ट हुआ है.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़