Birthday Special: पहली बार रैंप वॉक पर रो पड़ी थीं कृति सेनन, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Happy Birthday Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कृति सेनन बी टाउन की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बना चुकी हैं. चलिए उनके इस जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ के बारे में.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 02:39 AM IST
  • कृति सेनन ने सेलिब्रेट किया 31 वां जन्मदिन
  • कृति सेनन के संघर्ष की कहानी
Birthday Special: पहली बार रैंप वॉक पर रो पड़ी थीं कृति सेनन, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Kriti Sanon Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कृति ने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी. आज वह बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि कृति ने अपनी शानदार एक्टिंग फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस के 31वें जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ की कुछ अनसुनी बातें.

कृति सेनन को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ अदाओं के लिए भी काफी पसंद किया जाता है. लेकिन उनकी असल जिंदगी के कई सारे ऐसे किस्से मशहूर हैं, जिनके बारे में जानकर हर किसी को होश उड़ जाते हैं. उन्हें कई बार अपनी गलतियों के चक्कर में डांट भी सुननी पड़ी है, एक बार तो वो डांट सुनकर इतना भावुक हो गई कि रोने लगीं.

पहले रैम्प वॉक में कर दी थी ये गलती

बताया जाता है कि एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने पहले रैम्प वॉक में ऐसी गलती कर दी थी, जिसके चलते उन्हें कोरियोग्राफर के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

आपको उनके डांट सुनने की कहानी से रूबरू करवाते हैं. कृति ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अपने पहले रैंप वॉक पर गलती के लिए डांट का सामना करना पड़ा था. डांस सुनकर वो अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाई और उनके आंसू निकल आए.

इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने अपना पहला रैंप शो किया, तो कोरियोग्राफी में कहीं गड़बड़ी हो गई थी. इसके लिए कोरियोग्राफर उनसे गुस्सा हो गई थीं. करीब 20 मॉडलों के सामने उन पर चिल्लाने लगी. फिर क्या था वो रोने लगीं.

मां ने कही कृति से ये बड़ी बात..

कृति सेनन ने बताया कि वो एक ऑटो में बैठी थी और रोने लगीं. घर पर मां के सामने रोना शुरू कर दिया. तब उन्हें देख कर उनकी मां ने कहा, 'पता कि यह पेशा तुम्हारे लिए है या नहीं. मगर तुम्हें भावनात्मक रूप से अधिक मजबूत होने की जरूरत है. साथ ही तुम्हें अपने से कहीं अधिक आत्मविश्वासी होन पड़ेगा'

कृति सेनन ने अब तक कई बड़ी फिल्म में शानदार भूमिका निभा चुकी हैं. इस लिस्ट में मिमी, बरेली की बर्फी और लुका चुप्पी जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

इसे भी पढ़ें- इस गुजराती फिल्म को बिग बी ने दी आवाज, जानिए 'फख्त महिला मेट' की खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़