Pulkit-Kriti Wedding Card: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का कार्ड वायरल, देखें फोटो

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड में फिर एक बार शहनाई बजने वाली हैं. एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस महीने शादी के बंध में बधने वाले हैं. कपल की शादी का कार्ड लीक हो गया है...  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 01:12 PM IST
  • कृति-पुलकित की शादी का कार्ड वायरल
  • 13 मार्च को बंधने शादी के बंधन में
Pulkit-Kriti Wedding Card: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का कार्ड वायरल, देखें फोटो

नई दिल्ली Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के घर शहनाई बजने वाली है. कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है. सोशल मीडिया पर कपल की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. सालों की डेटिंग के बाद पुलकित और कृति सात जन्म के लिए साथ होने जा रहे हैं. नई रिपोर्ट्स के अनुसार कपल की शादी की डेट रिवील हो गई है. 

शादी का कार्ड आया सामने 


सोशल मीडिया पर पुलकित और कृति की शादी के कार्ड की एक झलक देखे को मिली है. कार्ड बेहद खूबसूरत है. वायरल कार्ड में कपल समुद्र फेसिंग हाउस में म्यूजिक एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. कार्ड की पेटिंग में कपल कृति और पुलकित की तरह लग रहे हैं.  कार्ड के ऊपर लिखा है-  अब औ इंतजार नहीं होता है पुलकित और कृति के प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए. 

13 मार्च को होगी शादी 
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी को लेकर नई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कपल 13 मार्च को सात फेरे ले सकते हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. कृति खरबंदा के वैलेंटाइन पोस्ट से हिंट मिला था कि कपल मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाला है. 

कृति खरबंदा और पुलकित वर्कफ्रंट 
पुलकित और कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फुकरे में नजर आए थे. फुकरे सीरीज में एक्टर के काम को काफी पसंद किया गया है. कृति खरबंदा की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रिस्की रोमियो में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan New Project: नई फिल्म के लिए आमिर खान ने लिए ऐसा भयानक अवतार, आपने देखीं तस्वीरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़