फोटोशूट के लिए कृष्णा श्रॉफ ने पहना सिर्फ कोट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद अपनी अदाओं से हर दिन लोगों के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेबाकी दिखाई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 05:10 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया लवर हैं
फोटोशूट के लिए कृष्णा श्रॉफ ने पहना सिर्फ कोट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेशक उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाया, लेकिन जैकी की बेटी कृ्ष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. कृष्णा बेहद बोल्ड हैं और इस मामले में वह अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है.

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया लवर हैं

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कृष्णा अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपने वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. इस कारण एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा की बोल्ड अदाएं देखने को मिली हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने कराया फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में कृष्णा को मल्टीकलर ब्लेजर पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने आईमेकअप को खास टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

यहां कृष्णा ने बालों को ओपन रखा है. वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक में कृष्णा काफी हॉट लग रही हैं. 

कृष्णा ने दिखाईं हॉट अदाएं

अब कृष्णा का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए फायर वाले इमोजी बनाए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कृष्णा की अदाओं की खूब तारीफें की हैं. वैसे, कृष्णा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क आउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढे़ं- दिग्गज उड़िया अभिनेत्री झरना दास का निधन, 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़