जैकी श्रॉफ की लाडली भी हुईं बोल्ड, ब्रा पहन समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 15, 2023, 08:32 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ ने दिखाया बीच लुक
  • समुद्र किनारे कहर ढा रही हैं कृष्णा
जैकी श्रॉफ की लाडली भी हुईं बोल्ड, ब्रा पहन समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने पिता और भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक्टिंग में अपना करियर नहीं चुना. कृष्णाने खुद को एक्टिंग की दुनिया से तो दूर रख लिया, लेकिन वह लाइमलाइट से दूर नहीं रह पाती हैं. अक्सर वह अपने हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा की सिजलिंग अदाएं लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं.

Krishna Shroff के नए लुक ने किया मदहोश

कृष्णा की फैन फॉलोइंग भी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. ऐसे में अक्सर उनके ग्लैमरस लुक देखने को मिलते हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब उनकी बीच काफी वायरल होने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

लेटेस्ट फोटोज में कृष्णा समुद्र किनारे फुरसत के पल बिताती नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

बेबाकी ने कृष्णा ने फ्लॉन्ट किया हॉट लुक

कृष्णा ने इस दौरान ब्लैक ब्रा और मल्टी शेड की छोटी सी स्कर्ट कैरी की है. यहां वह रेत पर लेटते, बैठते हुए अपनी अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में कृष्णा बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. बात बोल्डनेस की करें या खूबसूरती की कृष्णा किसी भी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं.

कृष्णा की फिटनेस ने भी किया प्रभावित

जहां एक ओर कृष्णा अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चा में रहती हैं. वहीं, उन्होंने अपनी फिटनेस से भी दुनियाभर के लोगों को काफी प्रभावित किया है. अक्सर कृष्णा अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने वर्क आउट की झलक भी दिखाती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने किए दिल के दो टुकड़े, बना डाली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़