आमिर खान संग तलाक पर किरण राव बोलीं- 'बड़े झगड़े नहीं हुए'

आमिर खान और किरण राव अलग हो चुके हैं. तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक इंटरव्यू में किरण राव ने खुलासा है किया है कि तलाक के बाद भी वह अच्छे दोस्त हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 09:43 PM IST
  • आमिर संग तलाक पर बोलीं किरण
  • किरण बोली कभी नहीं हुआ झगड़ा
आमिर खान संग तलाक पर किरण राव बोलीं- 'बड़े झगड़े नहीं हुए'

नई दिल्ली:  आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी की थी, साल 2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था. साल 2021 में कपल ने अलग होने का फैसला किया था. दोनों अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं.  

आज भी हैं अच्छे दोस्त 
आमिर खान और किरण राव बेहद अच्छे दोस्त हैं आमिर खान के बेटी आइरा खान की शादी में किरण और आमिर खान साथ में नजर आए थे. हाल ही में इंटरव्यू में किरण ने बताया है कि पूरा परिवार आज भी एक ही सोसाइटी में आस-पास रहते हैं. एक-दूसरे से मिलना होता है. 

आमिर संग नहीं हुआ झगड़ा 
हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण राव ने बताया है कि एक्स हसबैंड आमिर खान के साथ कभी भी लड़ाई नहीं हुई थी लेकिन शादी की अपनी चुनौतियां होती है. उन चीजों की वजह से मतभेद होते हैं, लेकिन उनको लेकर कभी कोई झगड़ नहीं हुआ. इंटरव्यू में किरण ने आमिर संग तलाक के बाद की लाइफ के बारे में खुलकर बात की, उन्होंने बताया है कि जो कोई भी शादीशुदा है. शादी की अपनी चुनौतियां होती है और हमारे बीच कई झगड़े हुए हैं लेकिन हमने अपनी चीजें निपाट ली है. 

आमिर से हैं इमोशनल कनेक्ट 
किरण ने आगे बोला कि- आमिर और मेरे बीच कभी भी लड़ाई नहीं हुई है. ये बहुत अजीब है हमने असहमति जताई, लेकिन हमारे बीच कभी भी लड़ाई नहीं होती थी, किरण ने इंटरव्यू में बताया है कि तलाक के बाद भी वह आमिर से इमोशनली कनेक्ट हैं. उनकी सफलता और असफलता को महसूस कर सकती हूं. किरण ने बताया है कि मैं उनकी उपलब्धियों या उनकी असफलताओं  से जुड़ाव महसूस करती हूं. मुझे नहीं लगता है कि मुझ पर दबाव है इसका मतलब बस है कि उनके साथ इमोशनली तौर पर जुड़ी हूं. 

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़