Kiara Advani से लेकर Parineeti chopra तक इन बॉलीवुड हसीनाओं ने मनाया करवा चौथ, पति पर प्यार लुटाती आईं नजर

Karva Chauth 2023: बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. इस खास मौके पर सभी एक्ट्रेस इंडियन लुक में नजर आईं. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 09:09 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने रखा करवा चौथ का व्रत
  • सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल
Kiara Advani से लेकर Parineeti chopra तक इन बॉलीवुड हसीनाओं ने मनाया करवा चौथ, पति पर प्यार लुटाती आईं नजर

नई दिल्ली:Karva Chauth 2023: देशभर में 1 नवंबर करवाचौथ मनाया. अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर सभी ने पूजा की. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने भी अपनी पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा और करवाचौथ के मौके पर वे सोलह श्रृंगार किए दिखाई दीं.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का यह पहला करवाचौथ था. लाल सूट, हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पति राघव चड्ढा संग करवाचौथ की पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ के साथ अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है. सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी करवाचौथ पर विक्की कौशल के लिए व्रत रखा था. रेड साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस खास मौके पर विक्की का पूरा परिवार साथ नजर आया.

वरुण धवन-नताशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

एक्टर वरुण धवन ने पत्नी नताशा के साथ करवाचौथ के पूजा की बाद की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही फैंस को शुभकामनाएं भी दीं.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

करवाचौथ के मौके पर शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दीं. राज कुंद्रा इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए. 

कपूर हाउस में करवाचौथ सेलिब्रेशन

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी लाल साड़ी पहने किसी से कम नहीं लगीं.करवाचौथ के लिए मीरा राजपूत ने गोल्डन इंबॉयड्री वाली रेड कलर की साड़ी पहनी. वह पूजा के लिए अनिल कपूर के घर पहुंची थी. जहां पर कई और हसीनाएं भी नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़