शादी के बाद कियारा आडवाणी हुईं बोल्ड, डीपनेक ड्रेस में दिखाई हॉटनेस

Kiara Advani Bold Look: कियारा आडवाणी बॉलीवुड के साथ साथ फैशन वर्ल्ड का जाना माना नाम है. कियारा आडवाणी अक्सर अपने लुक्स और आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 12:09 AM IST
  • कियारा ने फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर
  • कियारा डीपनेक ड्रेस पहन ढाया कहर
शादी के बाद कियारा आडवाणी हुईं बोल्ड, डीपनेक ड्रेस में दिखाई हॉटनेस

नई दिल्ली Kiara Advani Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग और लुक्स से लाखों फैंस को इंप्रेस किया है. कियारा आडवाणी अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. 

कियारा आडवाणी का बोल्ड लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kiaraaliaadvani)

पिंक कलर के प्लंजिंग नेकलाइन वाले इस आउटफिट में कियारा बेहद बोल्ड लग रही हैं. सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. शादी के बाद कियारा आडवाणी का यह बेहद बोल्ड लुक है. स्मोकी आई मेकअप और ओपन हेयर में कियारा आडवाणी कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. 

शेरशाह फिल्म के सेट पर हुआ था प्यार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों पहली बार शेरशाह फिल्म में एक साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ करीब आए थे. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली थी. कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिफ का खुलासा करण जौहर के शो में हआ था. 

सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी काफी चर्चा में रही थी. इंस्टाग्राम पर दोनों की वेडिंग फोटो को सबसे ज्यादा लाइक्स किया गया था. कियारा और सिद्धार्थ ने सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. कपल की शादी में शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत 100 मेहमान शामिल हुए थे. 

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़