कियारा आडवाणी जब शाहिद कपूर को जड़ना चाहती थीं थप्पड़, जानिए किस बात पर भड़कीं

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर इस बार 'कॉफी विद करण 7' में साथ नजर आने वाले हैं. शो के दौरान कियारा ने एक ऐसा किस्सा बताया जिसे सुन हर कोई दंग रह गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 09:18 PM IST
  • कियारा और शाहिद फिर पर्दे पर साथ दिखें
  • कियारा, शाहिद को थप्पड़ मारना चाहती थीं
कियारा आडवाणी जब शाहिद कपूर को जड़ना चाहती थीं थप्पड़, जानिए किस बात पर भड़कीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के अपकमिंग एपिसोड में इस बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid kapoor) नजर आने वाले हैं. इस दौरान दोनों ही सितारे अपनी रील और रियल लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगे. ऐसे में कियारा के एक खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने एक वाकया बताते हुए कहा कि वह एक बार शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं.

कियारा आडवाणी को करना पड़ा था 8 घंटे इंतजार

शो में एक गेम के दौरान कियारा ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहिद कपूर को थप्पड़ क्यों मारना चाहती थी. कियारा ने कहा, 'फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग का यह मेरा तीसरा या चौथा दिन था और मुझे 8 घंटे इंतजार करने के लिए कहा गया, क्योंकि इस बात की चर्चा चल रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे.'

करण जौहर ने किया कियारा का सपोर्ट

करण ने शाहिद को थप्पड़ मारने के कियारा के फैसले पर कहा, 'अगर मुझे भी जूतों पर चर्चा के लिए 8 घंटे इंतजार करने के लिए कहा जाता, तो मैं भी थप्पड़ मार देता.' कियारा के इस खुलासे के बाद से हर कोई हैरान रह गया.

ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है करण जौहर का शो

गौरतलब है कि नए एपिसोड में कियारा और शाहिद, प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड के बारे में दिलचस्प बातें करते दिखेंगे. 'कॉफी विद करण' सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हर गुरुवार की मध्यरात्रि 12 बजे नए एपिसोड स्ट्रीम करता है. सभी सीजन्स को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है.'

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर कपूर को पड़ गया भारी, अब मांगनी पड़ी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़