ऐसी रही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की न्यू ईयर, एक दूजे के संग आए नजर!

New Year Celebration: नए साल की सेलिब्रेशन के लिए देश-विदेश में वेकेशन मना रहे हैं. ऐसा ही कुछ फिलहाल कियारा और सिद्धार्थ के साथ भी हुआ. जो शादी से एक महीना पहले सेलिब्रेशन के लिए विदेश जा पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 02:26 PM IST
  • कियारा आडवाणी का नया साल
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा के हुआ नाम
ऐसी रही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की न्यू ईयर, एक दूजे के संग आए नजर!

नई दिल्ली: जल्द ही 'शेरशाह' की ये जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लोग इनकी शादी को लेकर जहां बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं एक्ट्रेस खुलकर अपने लाइफ के प्यार के साथ वेकेशन मनाती हुई नजर आ रही हैं.

दुबई में जश्न

नए साल के जश्न के लिए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई जा पहुंचे. ऐसे में फैंस ने उन्हें नई साल की और शादी की एडवांस में बधाई दे दी. वैसे दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट जोड़ी के रूप में गिना जाता है. करण जौहर ने खुद अपने शो में कहा था कि दोनों के बच्चे बहुत सुंदर होंगे.

जैसलमेर में शादी

बता दें कि दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है. इस साल फरवरी में 6 तारीख के आस-पास उनकी शादी का मुहूर्त निकाला गया है. दोनों जैसलमेर में शादी करने वाले हैं. ऐसे में कैटरीना और विक्की की तरह ही दोनों की शादी में सिर्फ फेमिली और फ्रेंड्स ही शामिल होंगे.

शादी की तैयारी

शेरशाह से एक दूसरे के करीब आए इस कपल की शादी की बातें कॉफी विद करण के सातवें सीजन सेचल रही हैं. कियारा और सिद्धार्त ना केवल खुलकर दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को कुबूल करते हैं बल्कि अब उस पर शादी की मुहर भी लगाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़