Salman Khan को पछाड़ भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव बने नंबर वन, होली से पहले ही उड़ाया गर्दा

Holi Bhojpuri Song 2023: होली के आने से पहले ही होली का आगाज हो चुका है. खेसारी लाल यादव शिल्पी राज के साथ हमार बाड़े पती लेकर आए हैं. गाने को रिलीज हुए दो ही दिन हुए हैं लेकिन गाने ने सलमान खान के नइयो लगदा को भी पछाड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 12:40 PM IST
  • खेसारी लाल यादव ने उड़ाया गुलाल
  • साली संग मस्ती करते आ रहे हैं नजर
Salman Khan को पछाड़ भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव बने नंबर वन, होली से पहले ही उड़ाया गर्दा

Hamra Bade Pati Hits: खेसारी लाल यादव हर पर्व त्योहार पर अपने फैंस को तोहफा देना कभी नहीं भूलते. नवरात्रि हो या छठ उनका गाना धूम मचाने आ ही जाता है. भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर लोगों का प्यार इस कदर बढ़ा है कि हर कोई 'लगावेलू लिपस्टिक' से लेकर 'रिंकिया के पापा' गुनगुनाते दिख ही जाता है. वैसे इस बार की होली पर सबकी जुबां पर गुझिया के स्वाद के अलावा 'हमार बाड़े पती' चढ़ने वाला है.

गाने ने मचाया धमाल

इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और भोजपरी सिंगिग क्वीन शिल्पी राज ने. गाने को संगीत शुभम राज ने दिया है और बोल प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं. ये गाना जीजा और साली की प्यारी नोक झोंक को दिखाता है. होली के बीच दोनों की लड़ाई और रंगों का खेल इस गाने की खासियत है. खेसारी लाल यादव जहां वीडियो में जीजा बने हैं वहीं शिल्पी राघवानी साली.

यू ट्यूब पर कमाल

गाने को महज दो दिनों में 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 लाख 74 हजार लोगों को गाना बहुत पसंद आया है.वहीं यू ट्यूब म्यूजिक पर खेसारी की ये जुगलबंदी एक नंबर पर ट्रेंड कर रही है. वहीं दूसरे नंबर पर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का 'नइयो लगदा' ट्रेंड कर रहा है.

टॉपर बना खेसारी

अगर यू ट्यूब टॉप 10 गानों की बात करें तो आठवें और नौवें नंबर पर भी खेसारी लाल यादव का ही राज है. होली पर उनका भगिनवा के फुआ और गरम गोदाम गर्दा उड़ा रहा है. इस बार की होली सिर्फ रंगों से भरी नहीं बल्कि खेसारी के गानों से सजी भी होगी. फैंस ने अभी से ही खेसारी के गानों को बजा-बजाकर स्पीकर फोड़ने की तैयारी कर ली है.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़