क्यों मुश्किल में घिरीं निशा रावल? कश्मीरा शाह की गवाही से हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

Karan Mehra Case: टीवी एक्टर करण मेहरा इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल उनकी एक्स पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट के आरोप लगाएं. इस केस में अब कश्मीरा शाह गवाह बन गई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 05:37 PM IST
  • निशा रावल के केस में कश्मीरा शाह बनीं गवाह
  • कश्मीरा ने निशा नहीं बल्कि करण का दिया साथ
क्यों मुश्किल में घिरीं निशा रावल? कश्मीरा शाह की गवाही से हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली: Karan Mehra Case: टीवी सीरिय ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा (karan Mehra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल कुछ समय पहले उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. वहीं अब उनका झगड़ा नया मोड़ लेता हुए नजर आ रहा है. इस केस में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह गवाह बन गई हैं. 

कश्मीरा शाह बनेंगी गवाह 
निशा रावल और करण मेहरा के केस में अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) गवाह बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने बताया है कि चीजें जितनी दिखती हैं उससे ज्यादा खराब होती है. कश्मीरा शाह ने निशा और करण के केस को लेकर कई खुलासे किए हैं. खबरों के अनुसार कश्मीरा शाह निशा रावल को छोड़ करण को सपोर्ट करने के लिए केस की गवाह बन गई हैं. 

निशा ने लगाएं गंभीर आरोप 
कुछ समय पहले निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाएं. निशा ने मीडिया के सामने आकर करण मेहरा की धज्जियां उड़ा दी थी. उस समय करण का कोई रिएक्शन नहीं आया था. वहीं निशा ने बताया था कि करण का किसी के संग अफेयर चल रहा है. 

कश्मीरा ने किया खुलासा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कश्मीरा शाह एक्ट्रेस निशा रावल और करण मेहरा दोनों की दोस्त रही हैं. लेकिन इस केस में वह करण मेहरा का साथ देती हुई नजर आ रही हैं. खबरों के अनुसार कश्मीरा शाह केस में गवाह भी बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया हैं कि उन्हें पहले निशा और फिर इसके बाद रोहित वर्मा (Rohit Verma) का कॉल आया था. रोहित वर्मा निशा रावल का बॉयफ्रेंड है. कश्मीरा को रोहित की बातों पर भी शक हुआ क्योंकि वह मारपीट वाली घटना को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे थे. 

इसे भी पढ़ेंः Blackpink Jennie Bold Photo: कोरियन पॉप स्टार ब्लैकपिंक जेनी ने फ्लॉन्ट किया फिगर, शॉर्ट ड्रेस में दिखाए लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़