बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं 'रूह बाबा', ये हसीना थी सबसे स्पेशल

Kartik aryan affairs: बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. एक्टर का जन्म 22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में हुआ था. बचपन से कार्तिक को बॉलीवुड में करियर बनाने की चाह थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2022, 09:24 AM IST
  • फातिमा से लेकर सारा तक को डेट कर चुके हैं कार्तिक
  • सुपर मॉडल डिपंल शर्मा से भी जुड़ चुका है एक्टर का नाम
बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं 'रूह बाबा', ये हसीना थी सबसे स्पेशल

नई दिल्ली: Kartik aryan affairs: लाखों लड़कियों के ड्रीम बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) अपनी फिल्मों से खूब धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं. उनका चॉकलेटी फेस देख लड़कियां उनकी दीवानी हो जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं है जिन पर कार्तिक का दिल फिसला है. अपने छोटे से करियर में एक्टर अब तक कई खूबसूरत बालोओं को डेट कर चुके हैं. इस लिस्ट में किन-किन एक्ट्रेस का नाम शामिल है, आइए आपको बताते हैं.

कार्तिक आर्यन - मॉडल डिम्पल शर्मा

शुरुआत में कनाडाई मॉडल डिंपल शर्मा और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरों ने खूब  लाइम लाइट बटोरी थी. दोनों का नाम कई बार जोड़ा गया था. डिंपल शर्मा और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फिल्म प्यार का पंचनामा में भी साथ देखा गया था.

फिल्म के बाद भी कई बार दोनों एक साथ कई जगह स्पोर्ट किया गया था, लेकिन कार्तिक और डिंपल शर्मा ने कभी भी अपना रिश्ता कबूल नहीं किया और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे. 

कार्तिक - फातिमा सना शेख

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा के साथ भी कार्तिक के अफेर्यस की काफी चर्चा रही . मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिल्म आकाश वाणी के सेट पर मिले थे, जिसके बाद फातिमा कार्तिक आर्यन दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे,

लेकिन इस बात की कोई भी ऑफिशियल जानकारी दोनों की तरफ से सामने नहीं आई.

कार्तिक आर्यन - नुसरत भरुचा

कार्तिक का नाम नुसरत भरुचा के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों ने फिल्म प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और आकाशवाणी में साथ काम किया हैं. दोनों की कैमिस्ट्री भी फैंस काफी पसंद करते हैं.

दोनों को कई बार साथ चिल करते भी देखा गया था. ऑफसेट भी एक-दूसरे के साथ काफी समय व्यतीत करते हुए दोनों की खूब फोटोज वायरल होती थी, लेकिन जब भी दोनों से रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. 

कार्तिक आर्यन - सारा अली खान

सारा अली खान ने  करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि- कार्तिक आर्यन उनके क्रश रहे हैं. वहीं दोनों के अफेयर्स की खबरें भी खूब वायरल होती रही हैं. कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के दौरान करीब आए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने एक दूजे को करीबन डेढ साल तक डेट किया. कार्तिक ने करण के शो में इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी, और कबूला था कि वह एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे, पर उन्होंने सारा का नाम नहीं लिया था.

कार्तिक आर्यन - अनन्या पांडे 

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ भी कार्तिक आर्यन के रिलेशन की खबरें भी उड़ी थी.

दोनों अपना रिलेशन सीक्रेट रखना चाहते थे, लेकिन मीडिया से यह बात छिप न सकी. कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया, लेकिन हमेशा कि तरह दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के सुसाइड पोस्ट ने मचाया कोहराम! 'एक कठपुतली बन गई हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़