कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, लोग बोले- 'फिल्म को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड'

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म  'सत्यप्रेम की कथा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन को फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए देखा गया. इस वजह से एक्टर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2023, 07:27 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में की यात्रा
  • लोगों ने इसे बताया फिल्म प्रोमोट करने का ट्रेंड
कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, लोग बोले-  'फिल्म को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड'

नई दिल्ली:  कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म  'सत्यप्रेम की कथा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन फिल्म रिलीज से पहले इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन को ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल लोगों ने उनकी इस यात्रा को फिल्म प्रोमोट करने का नया ट्रेंड बताया है. 

कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए देखा गया और इसका एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को लेकर कार्तिक आर्यन ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल लोगों ने उनक ट्रेवल को पब्लिसिटी स्टंट बताकर  ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट
सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह फिल्मों को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड है." एक नेटिज़न ने कहा कि यह एक "पब्लिसिटी स्टंट" है.

29 जून को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि कार्तिक जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म में नजर आएंगे. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं.

इसे भी पढ़ें:  49 की मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में किया डांस, बोल्ड मूव्स से मचाया तहलका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़