डेब्यू से पहले जब करिश्मा कपूर के सामने राज कपूर ने रखी थी शर्त, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Karisma Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी. करिश्मा कपूर ने अपने दादा से जुड़े किस्सों के बारे में बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 06:41 PM IST
  • करिश्मा कपूर ने दादा से जुड़ा शेयर किया किस्सा
  • डेब्यू से पहले दादा राज कपूर ने रखी थी ये शर्त
डेब्यू से पहले जब करिश्मा कपूर के सामने राज कपूर ने रखी थी शर्त, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई पीढ़ियों से कपूर खानदान का राज कर रहा है. पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई दिग्गज एक्टर मिले हैं. वहीं कपूर परिवार से करीना और करिश्मा कपूर दोनों बेटियों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गहरी छाप छोड़ी है. करिश्मा कपूर ने अपने दादा से जुड़े किस्सों के बारे में बताया है. 

करिश्मा कपूर के सामने रखी शर्त 
करिश्मा कपूर ने 17 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. करिश्मा कपूर 90 दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी. करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके दादा राज कपूर को लगता था कि वह एक्ट्रेस ही बनेंगी. उनके दादा बोलते थे कि लोलो बेटा मुझे मालूम है कि आप एक्ट्रेस ही बनोगी लेकिन मैं चाहता हूं कि अगर आप एक्ट्रेस बनना तो बेस्ट बनना, परिवार का नाम नीचे मत करना वरना एक्ट्रेस बनना ही नहीं. 

दादा ने दी ये सलाह 
जब करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया था तो राज कपूर ने उन्हें सलाह दिया था कि यह दुनिया ग्लैमर और चकाचौंध से भरी है यहां पर गुलाब से सजा बेड़ नहीं है. आपको अपना नाम कामने के लिए खुद मेहनत करनी होगी. 

राज कपूर की फिल्म में करती काम 
राज कपूर की फिल्म हिना के रोल में करिश्मा कपूर करने वाली थी, लेकिन फिल्म में लीड एक्टर ऋषि कपूर थे जो कि रिश्ते में उनके चाचा थे. इसी वजह से वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई.  

मर्डर मुबारक 
करिश्मा कपूर हाल ही में मर्डर मुबारक में नजर आई हैं. करिश्मा कपूर ने लंबे समय बाद फिल्म में नजर आई हैं. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. करिश्मा के साथ फिल्म में सारा अली खान भी थी. 

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़