करण मेहरा से भिड़ना राजीव सेन को पड़ा महंगा, केस के डर से बदले सुर

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी की जिंदगी अब पब्लिक हो चुकी है. राजीव सेन और चारू असोपा ने जहां लव मैरिज की थी वहीं चारू असोपा ने लगातार राजीव सेन पर शक करने के आरोप लगाए हैं. ऐसे में राजीव सेन बार-बार हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 10:50 AM IST
  • चारू असोपा ने राजीव सेन पर लगाए इल्जाम
  • करण मेहरा ने दी राजीव सेन को धमकी
करण मेहरा से भिड़ना राजीव सेन को पड़ा महंगा, केस के डर से बदले सुर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस चारू असोपा और पति राजीव सेन केस में रोजाना कोई न कोई रायता फैलता ही रहता है. हाल ही में राजीव सेन ने एक्टर करण मेहरा पर ये इल्जाम लगाया था कि उसका और चारू का अफेयर चल रहा था. वहीं करण मेहरा उनके इस विवादित बयान पर जमकर भड़के और अपना पल्ला भी झाड़ा.

करण मेहरा ने दी थी सफाई

ऐसे में करण मेहरा ने इस बात का खुलासा किया कि वो चारू से दस साल पहले मिले थे और हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के लिए चारू को संपर्क किया था. इसके बाद करण मेहरा ने ये भी खुलासा किया कि वो राजीव सेन को जानते भी नहीं और उन्हें बदनाम करने के लिए वो राजीव के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे.

राजीव ने बदला बयान

करण मेहरा की धमकी से घबराए राजीव सेन ने बोला कि उन्होंने चारू असोपा और करण मेहरा के लिए अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. कहते हैं कि मुझे चारू की मां ने वॉइस नोट भेजकर इसकी जानकारी दी थी कि चारू और करण साथ में मिलकर रील बना रहे हैं. मैंने करण के खिलाफ कुछ नहीं कहा मेरी स्टेटमेंट को गलत समझा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चारू असोपा हैं बहुत दुखी

चारू असोपा वहीं राजीव सेन को सनकी बताती हैं. उनका कहना है कि राजीव सेन ने चारू का अफेयर उन्ही के ड्राइवर से बताया था. वो बिना बात के शक करते हैं. उनके साथ बैठकर बात करना बहुत मुश्किल है. मैं चाहती थी कि मैरिज काउंसलर के पास जाकर हम बात करें कि प्रॉबल्म क्या है लेकिन वो उसके लिए तैयार नहीं हुए.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुआ एक और उलटफेर, प्राइज मनी से घटाए 25 लाख रुपए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़