अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड को बताया 'गटर'

Anushka Sharma Career Ruined Video: करण जौहर का थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कहा- वह अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे. इस वीडियो पर विवेक अग्निहोत्री और राइटर अपूर्वा असरानी ने अपना रिएक्शन दिया है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 6, 2023, 04:27 PM IST
  • अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे
  • विवेक अग्निहोत्री- अपूर्वा असरानी साधा निशाना
अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड को बताया 'गटर'

नई दिल्ली Anushka Sharma Career Ruined Video: फिल्म मेकर करण जौहर का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में करण ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी. करण ने बताया कि आदित्य चोपड़ा से कहा था कि फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में उन साइन न करें. करण इस फिल्म में सोनम कपूर को लेना चाहते थे. इस वीडियो पर फिल्म मेकर अग्निहोत्री और फिल्म एडिटर अपूर्वा असरानी ने अपना रिएक्शन दिया है. 

जब करण ने अनुष्का का करियर बर्बाद करना चाहा 

करण जौहर ने साल 2016 में एक इवेंट के दौरान कहा था कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा से कहा था कि वह अनुष्का शर्मा को रब ने बना दी जोड़ी में कास्ट न करें. वह इस फिल्म में किसी को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन आदित्य ने करण की सुनी नहीं. वहीं अब करण का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने करण पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

अपूर्वा असरानी ने कही ये बात 

करण जौहर के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अपूर्वा असरानी ने लिखा- मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा का करियर का मर्डर करना चाहता था. करण जौहर ने साल 2016 में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा को सामने ये कबूल किया था. मजाक में कहा, मुझे यकीन है, लेकिन अबी भी आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस में एक वर्थी पॉइंट है. 

विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिएक्शन 

विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- किसी एक एकमात्र शौक करियर बनाना या फिर तोड़ना है. अगर बॉलीवुड गटर में है. यहां टैलेंटेड आउटसाइडर लोगों के खिलाफ कुछ लोगों की गंदी बैकरूम पॉलिटिक्स  है. 

करण ने अनुष्का को लेकर कही थी ये बात 
साल 2016 में करण जौहर ने अपनी फिल्म में अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय को कास्ट किया था. 18वें MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल इवेंट के दौरान करण जौहर ने कहा था कि मैं पूरी तरह से अनुष्का का करियर खत्म करना चाहता था, क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा में मुझे अनुष्का की फोटो दिखाई तो मैं ऐसा था नहीं, नहीं पागल हो क्या, तुम इसे साइन कर रहे हो, पागल हो. आपको अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरुरत नहीं है. लेकिन जब मैंने अनुष्का को बैंड बाजा बारात में देखा तो मुझे उनका काम बहुत अच्छा लगा. 

इसे भी पढ़ें:  Manoj Bajpayee ने किया खुलासा, करियर की शुरुआत में एक्ट्रेस को नहीं पसंद था लुक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़