जानिए क्यों रेखा कभी नहीं बन पाएंगी 'कॉफी विद करण' का हिस्सा, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan: हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने खुलासा किया कि वो किन लोगों को अपने शो पर कभी नहीं लाएंगे. ऐसे में करण जौहर ने जवाब दिया कि इन लोगों से मेरी बात करने की हिम्मत नहीं हुई

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 04:13 PM IST
  • करण जौहर ने उन सेलेब्स से बात भी की
  • शो पर आने के लिए कई बार पूछ चुके हैं
जानिए क्यों रेखा कभी नहीं बन पाएंगी 'कॉफी विद करण' का हिस्सा, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो 'कॉफी विद करण' टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यंगस्टर्स के बीच बज क्रिएट करता है. इनके शो पर हर चर्चित चेहरा और पॉपुलर सेलिब्रिटी हमेशा नजर आए हैं, लेकिन कुछ नाम ऐसे भी हैं जो कभी भी करण जौहर के शो पर दिखाई नहीं दिए. करण जौहर ने खुद स्वीकार किया है कि ये दो सेलेब्स कभी उनके शो में नहीं आएंगे.

करण जौहर ने लिया किसका नाम

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने खुलासा किया कि वो किन लोगों को अपने शो पर नहीं लाएंगे. ऐसे में करण जौहर ने जवाब दिया कि मैंने एक बार रेखा मैम से शो पर आने के लिए बात की थी. मैं उन्हें शो पर लाने के लिए बहुत उत्सुक था पर मैं उन्हें मना नहीं पाया. बाद में मुझे भी लगा कि उनकी पर्सनैलिटी को लेकर एक अलग तरह का रहस्य है जो हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए इसलिए मैंने दोबारा कभी उनपर दबाव नहीं बनाया.

अपेन बेस्ट फ्रेंड को लेकर कह दी बात

इसके अलावा करण जौहर ने अपेन फ्रेंड और मेंटोर आदित्य चोपड़ा को लेकर भी एक बात साझा कर दी. करण जौहर कहते हैं कि आदित्य चोपड़ा को शो पर लाना एक चैलेंज है. क्या मैं कभी आदित्य को 'कॉफी विद करण' में ला पाऊंगा, मुझे लगता है कि मुझमें उनसे ये पूछने की भी हिम्मत नहीं है.

क्या है खास

'कॉफी विद करण' के इस सीजन में अब तक सारा अली खान से लेकर विजय देवरकोंडा आ चुके हैं. इस हफ्ते कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी काउच शेयर करती हुई नजर आएंगी. इस एपिसोड में कियारा की शादी से लेकर सिद्धार्थ के साथ उसके रिलेशनशिप से जुड़ी कड़ियां खुलने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: बिना कपड़ों के पाई गईं ये मॉडल, बेझिझक सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़