SOTY 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, Karan Johar ने किया नए डायरेक्टर का ऐलान

Student of the year 3: करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर में से एक माने जाते हैं. करण की फिल्मों का अलग ही अंदाज होता है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रैंचाइजी चलाने वाले डायरेक्टर ने इसके तीसरे पार्ट पर अपडेट शेयर किया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 1, 2024, 02:15 PM IST
    • करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' पर दिया अपडेट
    • करण नहीं कोई और करेगा तीसरे पार्ट क डायरेक्ट
SOTY 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, Karan Johar ने किया नए डायरेक्टर का ऐलान

नई दिल्ली: Student of the year 3: करण जौहर बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माताओं में से एक हैं. करण ने अब तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. डायरेक्टर इस समय में 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'शोटाइम' जैसे प्रोजेक्ट्स की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में करण चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में शामिल हुए थे. इस दौरान करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' एक वेब सीरीज होगी और इसका निर्देशन कोई और करेगा.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का बनेगा तीसरा पार्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बात करते हुए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म को एक बार फिर एक नया डायरेक्टर मिलेगा. इसी के साथ ये भी बताया कि SOTY 3 को फिल्म नहीं, सीरीज क तरह रिलीज करने की प्लानिंग है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' की कास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. लेकिन काफी वक्त से शनाया कपूर का नाम इसके लिए सामने आ रहा है.

रीमा माया में करेंगी सीरीज का डायरेक्शन 

करण जौहर ने कहा कि इस सीरीज को 'नॉक्टर्नल बर्गर' फेम रीमा माया डायरेक्ट करेंगी. उन्होंने कहा, 'रीमा माया स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल वर्जन का डायरेक्शन करेंगी. लेकिन ये उनका तरीका होगा और मेरा नहीं. अगर मैं रीमा माया की दुनिया में एंट्री करूंगा, तो मैं इसे और ज्यादा इल्यूजनल बना दूंगा, जो कि उसके नाम का मतलब है.'

कौन हैं रीमा माया?

रीमा माया एक इंडिपेंडेंट फिल्म मेकर हैं. वह शॉर्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने 'नॉक्टर्नल बर्गर' फिल्म बनाई थी, जिसे सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शॉर्ट फिल्म प्रोग्राम सेक्शन में प्रीमियर किया गया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स, रेड बुल और बोट जैसे ब्रांड्स के लिए वीडियो भी डायरेक्ट किए हैं.

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़