कपिल शर्मा को मिलने वाली है नई चुनौती, सुनील ग्रोवर ऐसे बनेंगे उनकी 'मुसीबत'!

Sunil Grover Comeback: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट किया है. लेकिन लड़ाई के बाद कपिल और सुनील ने एक साथ काम नहीं किया बल्कि एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं. एक बार फिर सुनील ग्रोवर कॉमेडी शो से कपिल शर्मा को टक्कर देंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 07:34 PM IST
  • सुनील ग्रोवर सोनी टीवी पर करेंगे वापसी
  • सुनील ग्रोवर अपने शो से कपिल शर्मा को देंगे टक्कर
कपिल शर्मा को मिलने वाली है नई चुनौती, सुनील ग्रोवर ऐसे बनेंगे उनकी 'मुसीबत'!

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने साल 2013 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो से शुरुआत की थी. उनके शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. क्योंकि कपिल और सुनील की जोड़ी और कॉमेडी ने लोगों को हंसाकर उनके स्ट्रेस को कम किया था. कुछ समय बाद शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो ने टीवी इंडस्ट्री पर दो साल तक राज किया था. कपिल और उनकी टीम को दर्शकों का प्यार और खूब सराहा मिला. लेकिन इस टीम को किसी की नजर लगी. एक समय ऐसा आया जब कपिल और सुनील की लड़ाई हुई. जिसके बाद यह शो बंद हो गया. झगड़े के बाद से कपिल और  सुनील एक साथ काम नहीं करते हैं बल्कि एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं. एक बार फिर दोनों एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आएंगे. 

सुनील ग्रोवर करेंगे वापसी 

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो में सुनील ग्रोवर ने 'गुत्थी', 'रिंकू देवी' तो कभी 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' बनकर लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट किया है. वहीं अब सुनील कपिल का टक्कर बनकर सामने आने वाले हैं. खबरों के अनुसार सुनील जल्द ही नए शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन्स'  में नजर आएंगे. यह शो सोनी टीवी पर आता है वहीं कपिल का शो भी सोनी टीवी आता है ऐसे में कहा जा रहा है कि सुनील कपिल को सीधे-सीधे चुनौती दे रहे हैं. 

कपिल का शो ऑफएयर है

बता दें कि सोनी टीवी पर कपिल शर्मा का शो फिलहाल ऑफएयर है. क्योंकि कपिल और उनकी पूरी टीम इन दिनों अमेरिका टूर पर हैं. US में कपिल और उनकी टीम लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं. इसलिए शो को फिलहाल ऑफ एयर किया गया है. 

सितंबर में ऑन एयर होगा शो 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' इस साल 2022 में सितंबर के महीने में फिर से शुरू होगा. इस नए शो में नए एक्टर और कलाकारों की एंट्री हो सकती है. इसका मतलब है कि कपिल नई टीम के साथ नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: राखी सावंत बॉयफ्रेंड संग सलमान खान के शो में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़