फिर विवादों में घिरे कपिल शर्मा, कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा 'Kapil Sharma Canada Tour' पर निकले है. उनसे जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. कॉमेडियन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 07:52 AM IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा पर केस हुआ दर्ज
  • कॉन्ट्रेक्ट पूरा नहीं करने का लगा आरोप
फिर विवादों में घिरे कपिल शर्मा, कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

नई दिल्ली: सबके चहेते और टीवी के सबसे सक्सेसफुल कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने कॉमेडी टूर का लुफ्त उठा रहे हैं. जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. अब कनाडा टूर के बीच कपिल शर्मा पर केस दर्ज हो गया है. एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.  कपिल की कॉमेडी के देश ही नहीं विदेशों में भी कई चाहने वाले हैं. हर कोई उनकी कॉमिक टाइमिंग का दीवाना है. वहीं कपिल का कॉन्ट्रोवर्सी से भी काफी पुराना नाता है.

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. साल 2015 में कपिल ने नॉर्थ अमेरिका में शोज का एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, जिसे कॉमेडियन ने पूरा नहीं किया. अमेरिका के जानेमाने शो प्रोमोटर अमित जेटली का कहना है कि 'कपिल ने लगभग 6 शो करने का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था. जिसके लिए उन्हें भुगतान भी कर दिया गया था,

लेकिन कपिल ने उनमें से एक शो नहीं किया था. इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं. उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है. कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला.

कपिल पर कानूनी एक्शन

जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है. हम अब कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.आपको बता दें कि कपिल शर्मा पिछले महीने से कनाडा टूर पर हैं.

हाल ही में उन्होंने Vancouver में परफॉर्म किया था जहां उनके साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी थे.

कनाडा टूर पर हैं कपिल शर्मा

इस मामले पर अभी तक कपिल शर्मा का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. वह फिलहाल कनाडा के टोरंटो में हैं, जहां से उन्होंने अपने कई वीडियो और फोटो भी शेयर किए हैं. कपिल के साथ यहां उनके शो की पूरी टीम भी मौजूद है. 

ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, सिर्फ शर्ट पहन दिखाया इतना बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़