'इंदिरा गांधी' के साथ नजर आईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर लिखा खास कैप्शन

एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में दिल्ली में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के संग्रहालय का दौरा किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर संग्रहालय की फोटो शेयर की हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 07:59 PM IST
  • कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें
  • कंगना संग्रहालय का किया दौरा
'इंदिरा गांधी' के साथ नजर आईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर लिखा खास कैप्शन

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री संग्रहालय का दौरा किया और इंदिरा गांधी के एआई-निर्मित संस्करण के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की. कंगना 'वीरांगनाओं की महागाथा' नामक लाइट एंड साउंड शो के लॉन्च में शामिल हुईं.

प्रधानमंत्री संग्रहालय की यात्रा 

सोशल मीडिया पर 'क्वीन' अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री संग्रहालय की अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा की. अभिनेत्री ने पिस्ता हरे रंग की साड़ी, स्लीवलेस ब्लाउज और मैचिंग चोकर नेकपीस और झुमके पहने थे. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था और कम से कम मेकअप का विकल्प चुना था. तस्वीरों में कंगना को इंदिरा गांधी के एआई-निर्मित संस्करण के साथ एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 
अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "आईजी के साथ बातचीत करना बहुत अच्छा रहा... (मैंने इंदिरा गांधी पर एक फिल्म बनाई थी, आईजी उनके लिए हमारा क्रू कोड नाम था.)'' तस्वीरों में कंगना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एआई-निर्मित छवि के साथ पोज देते हुए भी दिखाया गया है. कंगना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज दिल्ली में 'वीरांगनाओं की महागाथा' नामक एक शानदार लाइट और साउंड शो लॉन्च किया गया है. हमारे महान इतिहास और शक्ति भावना के पुनरुद्धार में कितना अविश्वसनीय कदम है.”

पोस्ट में कही ये बात 
पोस्ट में लिखा, “इतिहास के कई अध्याय विभिन्न आख्यान कुछ पुराने तरीकों के माध्यम से और कुछ भविष्य की तकनीकों के माध्यम से मेरी आंखों के सामने खुल गए. हर किसी को वहां अवश्य जाना चाहिए, इसे एक पारिवारिक सैर बनाएं, देखने के लिए बहुत कुछ है, मनोरंजन करते हुए जानकारी प्राप्त करें और अपने दिन की समाप्ति लंबे समय से खोए हुए नायकों के बारे में एक सुपर रोमांचक लाइट और साउंड शो के साथ करें. मैं अपने भतीजे पृथ्वी को जल्द ही वहां ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती... जय हिंद.'' आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' भारतीय आपातकाल पर आधारित है, और इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़