Ram Mandir Pran Pratishtha से पहले अयोध्या पहुंची Kangana Ranaut, साक्षी बनने पर एक्ट्रेस बोली- पिछले जन्मों के अच्छे कर्म

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस ने बोला- उनके पहले जन्मों का पुण्य फल है जो अब अयोध्या आने का मौका मिला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 07:11 PM IST
  • अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत
  • कंगना ने बोली ये बात
Ram Mandir Pran Pratishtha से पहले अयोध्या पहुंची Kangana Ranaut, साक्षी बनने पर एक्ट्रेस बोली- पिछले जन्मों के अच्छे कर्म

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए बॉलीवुड स्टार्स के लिए सेलिब्रिटीज को निमंत्रण मिला है. इसी लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हैं. वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले कंगना रनौत अयोध्या पहुंच गई है, कंगना 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मौजूद रहेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पहले जन्मों के पुण्य हैं जो अब अयोध्या में आने का मौका मिला है. 

कंगना ने कही ये बात 

कंगना रनौत ने बोला- वह बहुत खुश हैं जो उन्हें वहां मौजूद रहने का मौका मिलेगा.  अयोध्या धाम में दर्शन उनके होते हैं जो बहुत पुण्य कमाते हैं. जैसे वेटिकन सिटी है वैसे ही हमारा सबसे बड़ा धाम अयोध्या धाम है. कंगना ने बोला- हमारा सौभाग्य है कि श्रीराम ने सबुद्धि दी है हम आए है और उनके दर्शन करेंगे तो कुछ ऐसे भी है जिनको दुबुद्धि दी है कि उनके दरबार न आए. 

बताया कर्मो का फल 
कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा-  मैं अपनी खुशी जाहिर ही नहीं कर सकती. मैं राम भक्त हूं. रामायण की भक्त रही हूं और हमारी खुशी की कोई सीमा नहीं है. पिछलो जन्मों में के अच्छे कर्म होंगे जो ये दिन देखने को मिल रहा है.  यह सौभाग्य की बात है. 

कंगना वर्कफ्रंट 
कंगना रनौत हाल ही में तेजस फिल्म में नजर आई थी. कंगना ने फिल्म में भारतीय एयरफोर्स पायलट तेजस का किरदार का निभाया था. फिल्म को थिएटर में ज्यादा पसंद नहीं किया गया है. कंगना जल्द ही इमरजेंसी फिल्म में नजर आएगी. फिल्म में वह इंदिरा गांधी के रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़