Kangana-Madhavan: क्या फिर से कंगना-माधवन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर माचाएगी धमाल? जानें पूरी सच्चाई

Kangana-Madhavan: तनु वेड्स मनु की सफलता के बाद के दर्शक एक बार फिर कंगना रनौत और आर माधवन को पर्दे पर साथ देखना चाहते हैं. हाल में खबर आई थी दोनों किसी तमिल फिल्म में साथ आने वाले है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 6, 2023, 12:05 PM IST
  • कंगना-माधवन साथ आएंगे नजर!
  • तमिल फिल्म में दिखने की है खबर
Kangana-Madhavan: क्या फिर से कंगना-माधवन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर माचाएगी धमाल? जानें पूरी सच्चाई

नई दिल्ली:Kangana-Madhavan: बॉलीवुड में कई रील कपल ऐसे हैं, जिन्हें दर्शक साथ देखना पसंद करते हैं. इस लिस्ट में कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी भी है, जो फैंस को काफी पसंद आती है. सबसे पहले ये जोड़ी तनु वेड्स मनु फिल्म में दिखाई दी थी. इसके बाद 8 साल बाद दोनों इसी फिल्म के पार्ट 1 में भी नजर आए थे. अब खबर है कि ये रील कपल तमिल फिल्म में नजर आ सकते हैं.

स्लिवर स्क्रीन की हिट जोड़ी

आर माधवन और कंगना रनौत बॉलीवुड की हिट जोड़ी हैं. दोनों ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई हैं. तनु वेड्स मनु और इसके सीक्वल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह ऑन स्क्रीन जोड़ी आखिरी बार आठ साल पहले बड़े पर्दे पर दिखाई दी थी, तभी से दर्शकों इन्हें दोबारा एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

तमिल फिल्म की साइन

खबर थी की दोनों जल्द ही एक तमिल फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. हालांकि नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने फिलहाल एक साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं की है.

सभी बातों को अफवाह बताया गया है.

आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट की थी फिल्म

कंगना और माधवन आठ साल पहले तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से पर्दे पर धूम मचाई थी. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की थी. कंगना की यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

इसे भी पढ़ें:  'गुम है किसी के प्यार में'की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में अनबन, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़