Kalki Koechlin Birthday Special: 9 साल की उम्र में कल्कि कोचलिन का हुआ था यौन शोषण, बिना शादी के मां बन लूटी सुर्खियां

Kalki Koechlin Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. तो आइए जानते हैं उनसे जुड़े कुछ खास किस्से.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 09:48 AM IST
  • 39वां जन्मदिन मना रही हैं कल्कि
  • एक्ट्रेस के साथ लेखिका भी हैं कल्कि
Kalki Koechlin Birthday Special: 9 साल की उम्र में कल्कि कोचलिन का हुआ था यौन शोषण, बिना शादी के मां बन लूटी सुर्खियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. कल्कि बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस 7 फरवरी 2020 में एक बेटी की मां बनी, लेकिन बेटी के जन्म से पहले ही कल्कि काफी विवादों में आ गई थीं. दरअसल ये विवाद कल्कि के शादी से पहले मां बनने को लेकर हो रहे थे. कल्कि अपनी बात काफी बेबाकी से रखती हैं. पहले भी कल्कि यौन शोषण का खुलासा करनेके बाद विवादों में आ चुकी हैं.

एक्ट्रेस का हुआ था यौन शोषण

एक इवेंट में लोगों को बाल यौन शोषण के प्रति जागरुक करने पहुंची कल्कि ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया था. उनकी बात सुनकर हर कोई चौंक गया था. कल्कि ने इवेंट में कहा कि लोगों को अपने बच्चों के बीच प्राइवेट पार्ट और सेक्स जैसे शब्दों की झिझक को दूर करना चाहिए. इस झिझक के चलते बच्चे अपने पैरेंट्स से अपने साथ हुए गलत कामों को बता नहीं पाते. 

क्या बोली एक्ट्रेस

इवेंट के दौरान कल्कि ने कहा, जब मैं 9 साल की थी तब मैंने एक व्यक्ति को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत दी थी. उस समय मैं इस बारे में कुछ नहीं जानती थी. सबसे बड़ा डर ये था

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

कि कहीं इस बारे में मेरी को पता ना चल जाए. मैंने इस बात को सालों तक छिपाकर रखा और ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी. अगर उस समय मेरे अंदर घरवालों को बताने का कॉन्फिडेंट होता तो मैं इतनी डरी हुई नहीं होती.

बिना शादी के बनीं मां

कल्कि कोचलिन ने सितम्बर 2019 में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर हर किसी को चौंका दिया था. कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में थीं, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी. 7 फरवरी को एक्ट्रेस इसराइल के म्यूजिशियन की बेटी की मां बनी हैं. शादी से पहले ही मां बनने पर कल्कि ने कहा था, हमें शादी करने की जरूरत नहीं है और हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते क्योंकि मैं प्रेग्नेंट हूं. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़