Tanuja Hospitalised: दिग्गज अभिनेत्री तनुजा हुई अस्पताल में भर्ती, जानें कैसा है काजोल की मां का स्वास्थ्य

Tanuja Health: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा और काजोल की मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. एक्ट्रेस की मां को उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण बीते रविवार को जुहू के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 18, 2023, 10:22 AM IST
  • दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बिगड़ी तबियत
  • एक्ट्रेस को आईसीयू में कराया गया भर्ती
Tanuja Hospitalised: दिग्गज अभिनेत्री तनुजा हुई अस्पताल में भर्ती, जानें कैसा है काजोल की मां का स्वास्थ्य

नई दिल्ली:Tanuja Health: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभि‌नेत्री तनुजा‌ की हालत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें मुंबई के जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तनुजा इस वक्त आईसीयू में हैं. तनुजा को उम्र संबंधी बीमारियों के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल इस पर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

तनुजा की हेल्थ अपडेट

वहीं पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक तनुजा अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं. अब उनकी हालत में स्थिर है. चिंता की कोई बात नहीं है.बता दें कि 80 साल की अभिनेत्री तनुजा फिलहाल डॊक्टरों की निगरानी में हैं और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाई हुई है. एक्ट्रेस काजोल देवगन की मां को उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

तुनजा ने कई शानदार फिल्मों में किया काम

एक्ट्रेस तनुजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है. तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं और नूतन की बहन हैं. एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में डेब्यू कर लिया था.

इन फिल्मों में आई नजर

बात एक्ट्रेस की फिल्मों की करें तो 'बहारें फिर भी आएंगी', 'ज्वेल थीफ', 'हाथी मेरे साथी' और 'मेरे जीवन साथी' जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. तनुजा ने कई बंगाली फिल्में भी की हैं. इसी के साथ शोमू मुखर्जी से तनुजा की मुलाकात फिल्म 'एक बार मुस्कुरा दो' के सेट पर हुई थी. दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली थी. काजोल और तनीषा दो बेटियों की मां हैं एक्ट्रेस.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़