Do Patti Teaser: कृति सेनन की 'दो पत्ती' का टीजर आउट, पुलिस की वर्दी पहन काजोल रहस्य से उठाएंगी पर्दा

Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती का टीजर जारी हो गया है. स्क्रीन पर पहली बार काजोल पुलिस के किरदार में नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 04:56 PM IST
  • फिल्म दो पत्ती का टीजर आउट
  • काजोल दिखेंगी पुलिस की वर्दी में
Do Patti Teaser: कृति सेनन की 'दो पत्ती' का टीजर आउट, पुलिस की वर्दी पहन काजोल रहस्य से उठाएंगी पर्दा

नई दिल्ली: 90 दश्क की पॉपुलर अभिनेत्री काजोल आज के समय में अपने किरादर के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आ रही हैं. ओटीटी पर काजोल अपने नए अंदाज से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आ रही हैं. काजोल और कृति सेनन एक साथ ओटीटी पर नजर आएंगी. काजोल की फिल्म दो पत्ती का टीजर जारी किया गया है. फिल्म दो पत्ती में पुलिस की वर्दी में काजोल नजर आएंगी. 

दो पत्ती का टीजर हुआ रिलीज 
टीजर की शुरुआत में काजोल के साथ होती है जो बताती है कि सच और सबूत तय करता है कि किसको सजा मिलनी चाहिए किसको नहीं, लेकिन अगर सच और सबूत आपस में भिड़ जाते हैं तो क्या करना चाहिए.  फिल्म के टीजर में थ्रिलर और संस्पेंस देखने को मिल रहा है. दो पत्ती टीजर में काजोल पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं. वह कृति सेनन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर में एक्ट्रेस का ग्लैमर अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बतौर प्रोड्यूसर करेंगी डेब्यू 
कृति सेनन फिल्म दो पत्ती से बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू करने जा रही हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में काजोल,कृति के अलावा शाहीर शेख में नजर आएंगे. 

कृति सेनन वर्कफ्रंट 
कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आई हैं. फिल्म में कृति के साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे. कृति सेनन फिल्म में रोबोट के किरदार में नजर आई. 

काजोल वर्कफ्रंट 
काजोल काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर गायब हैं. कुछ समय पहले काजोल ने वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आई थी. द ट्रायल वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया है. वेब सीरीज में काजोल वकील के किरदार में नजर आई हैं. 

इसे भी पढ़ें:   VIDEO: शो के बीच में टीवी होस्ट पर क्यों भड़कीं पाकिस्तानी सिंगर, कर दी जमकर पिटाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़