Jhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित के मुरीद हुए करण जौहर, एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'झलक दिखला जा 10' में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर करण जौहर बेहद उत्‍साहित हैं. सेट पर उनसे मुलाकात को लेकर बड़ी बात कही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 04:45 PM IST
  • माधुरी से मुलाकात पर करण ने कही ये बात
  • माधुरी संग काम करना चाहते हैं करण जौहर
Jhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित के मुरीद हुए करण जौहर, एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: मशहूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) में जज के तौर पर फिर से करण जौहर की वापसी होने जा रही है. इसको लेकर वह बेहद उत्‍साहित हैं, क्‍योंकि एक बार फिर उन्‍हें सेट पर माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) का साथ मिल गया है. करण का कहना है कि वह अपने काम के सबसे बड़े आलोचक हैं और कभी अपने काम से संतुष्ट नहीं होते. उन्होंने कहा, 'मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता और अक्सर दूसरे मुझसे कहते हैं कि यह अच्छा था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था. मैं अपना सबसे बड़ा आलोचक हूं'.

माधुरी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं करण

करण पांच साल के अंतराल के बाद माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ जज के रूप में 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में वापस आ गए हैं. शो के लॉन्च के दौरान उन्होंने इंटरव्यू देते हुए बताया कि दर्शकों के लिए नए सीजन में क्या खास है. धर्मा प्रोडक्शंस के बॉस माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ जज के रूप में पांच साल के अंतराल के बाद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में वापस आ गए हैं.

पुनर्मिलन जैसा था माधुरी के साथ सेट पर मिलना

वह कहते हैं, 'यह एक रियलिटी शो था, जिसे मैंने 2012 में किया था. मैंने इसे पांच साल तक जज किया. अब यह पांच साल बाद आ रहा है और निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि शो को वापस लाने की मांग है. इसलिए माधुरी और मैं साथ आए और इस बार शो में एक नया मोड़ है, क्योंकि नोरा भी है और यह इस बार बहुत ही रोमांचक होने वाला है. जब मैं माधुरी से सेट पर पहली बार मिला तो वह एक पुनर्मिलन जैसा था'.

इसलिए खास होगा ये सीजन

करण ने इस बारे में भी बात की कि इस सीजन में दर्शकों को शो में क्या नया देखने को मिलने वाला है. उन्होंने कहा, 'इस बार जिस तरह की प्रतिभाएं हैं, वैसी पिछले सीजन में कभी नहीं थीं. वे सभी बिल्कुल तैयार हैं और सभी 12 प्रतियोगी प्रशिक्षित नर्तकियों की तरह दिखती हैं. पहले 'झलक' में गैर-नर्तक से नर्तक तक होते थे, मगर अब जोरावर जो एक गैर-नर्तक है, को छोड़कर सभी प्रशिक्षित नर्तक हैं.' 

करण जौहर ने कही ये बात

करण ने उन मापदंडों को भी साझा किया, जिनके द्वारा वह प्रतिभा को आंकते हैं. उन्‍होंने कहा, 'मेरे लिए तीन कारक हैं- आपके प्रदर्शन में दक्षता, ऊर्जा और जिस तरह से आप अपने नृत्य और पूरे प्रदर्शन की अवधारणा के साथ दूसरों को महसूस कराते हैं, मैं प्रतिभा को देखते हुए इन सभी को देखता हूं.' बता दें कि 'झलक दिखला जा 10' कलर्स पर 3 सितंबर से शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- 39 की उम्र में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा सिजलिंग लुक, बेहद डीपनेक टॉप में बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़