VIDEO: जैस्मिन भसीन ने चलाया अदाओं का जादू, शॉर्ट ड्रेस में ठुमके लगाती आईं नजर

जैस्मिन भसीन के बोल्ड लुक्स पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं. वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस हर दिन और ज्यादा स्टाइलिश होती जा रही हैं. अब फिर से इंस्टाग्राम पर जैस्मिन का नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 09:13 PM IST
  • जैस्मिन भसीन इंस्टाग्राम लवर हैं
  • जैस्मिन का फिर सिजलिंग लुक दिखा
VIDEO: जैस्मिन भसीन ने चलाया अदाओं का जादू, शॉर्ट ड्रेस में ठुमके लगाती आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद है. पर्दे पर या पर्दे के पीछे जैस्मिन को हमेशा ही लोगों से प्यार मिला है. एक्ट्रेस भी अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर उनकी क्यूटनेस लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेती है. अब फिर से जैस्मिन ने अपना नया लुक शेयर किया है, जिसे देख फैंस उन पर दिल हार बैठे हैं.

Jasmin Bhasin को मिल चुकी है खास पहचान

जैस्मिन ने अपनी एक्टिंग से घर-घर के दम पर एक खास पहचान हासिल की है. आज उनके चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेतबा रहते हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी जैस्मिन के फॉलोअर्स की लिस्ट बढ़ती जा रही हैं, वहीं एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर ही अपना कोई न कोई नया अवतार शेयर कर ही देती हैं.

जैस्मिन भसीन ने वीडियो में दिखाई अदाएं

अब शुक्रवार को जैस्मिन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें किसी म्यूजिक पर डांस स्टेप्स करते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर की वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. जैस्मिन ने यहां अपने लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन ने अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो भी शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह शॉपिंग पर निकली हुई हैं.

उन्होंने एक कैरी बैग और स्लिंग बैग लिया है. यहां लिया है के बाल बंधे हैं और उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों स्पेन में फुरसत के पल बिता रही हैं और यहीं से वह अपना नया लुक शेयर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' की डिम्पी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टाइट ड्रेस पहन दिए एक से एक बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़