क्या जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने गुपचुप रचा ली शादी? हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं एक्ट्रेस

जैस्मिन भसीन की शादी की खबरें इन दिनों खूब मीडिया में छाई हुई हैं. हाल में वह हाथों में चूड़ा पहने दिखाई दी हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने अली गोनी ने गुपचुप शादी कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2022, 12:34 PM IST
  • जैस्मिन भसीन की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं
  • जैस्मिन ने चूड़ा पहने अपनी एक फोटो शेयर की
क्या जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने गुपचुप रचा ली शादी? हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से कई सितारों के शादी की खबरें सुनने को मिल रही हैं. वहीं, कुछ सितारे ऐसे हैं, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब लगता है कि इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम भी जुड़ गया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है.

जैस्मिन की फोटो हुई वायरल

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर जैस्मिन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इसमें उन्हें लाल रंग का चूड़ा पहनकर बैठे देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इस फोटो को जैस्मिन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) से शादी कर ली है.

फैंस ने पूछे सवाल

इस फोटो में जैस्मिन को ट्राउजर और जैकेट पहने देखा जा रहा है. यहां वह रेत पर बैठकर मुस्कुराती हुईं पोज दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शाइनिंग एंड स्माइलिंग'. अब इस फोटो के सामने आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक फैन जैस्मिन से पूछा, 'क्या आपने शादी कर ली?' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आपने बिना बताए शादी कर ली है.' अन्य एक फैन ने लिखा, 'आपके हाथों में लाल चूड़ा बहुत अच्छा लग रहा है.'

जानिए क्या है जैस्मिन के लुक का सच

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन पिछले काफी वक्त से एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, इन दोनों ने अभी शादी नहीं की है. यह फोटो उनके नए म्यूजिक वीडियो 'प्यार करते हो ना' का लुक है. इस सॉन्ग में जैस्मिन के साथ मोहसीन खान की जोड़ी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- Grammy Awards Postponed: 64वें ग्रैमी अवार्ड्स पर भी पड़ा कोरोना का असर, 31 जनवरी को होना था आयोजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़