बॉयफ्रेंड संग Janhvi Kapoor ने गुपचुप कर ली सगाई? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने एक्ट्रेस की उनकी उंगली में डायमंड रिंग देख सगाई का अनुमान लगा लिया है. लेकिन अब इस वीडियो का पूरा सच सामने आ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 31, 2023, 04:18 PM IST
  • जाह्नवी कपूर नहीं की है सगाई
  • दर्शन के लिए मंदिर पहुंची थीं एक्ट्रेस
बॉयफ्रेंड संग Janhvi Kapoor ने गुपचुप कर ली सगाई? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से बहुत दूर रखने की कोशिश करती हैं. हालांकि ऐसा हो नहीं पाता है. अब हाल में एक बार फिर वह अपने रिलेशनशिप के पीछे खबरों में छाईं हैं. जाह्नवी शिखर पहरिया (Shikhar Pahariya) को डेट कर रहे हैं और इन दोनों को दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. अब दोनों की सगाई की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. 

कपल का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस तिरुपति मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं, इस दौरान उनके साथ बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया भी साथ थे. किसी ने दोनों का चुपके से वीडियो निकाल सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

जाह्नवी कपूर ने की सगाई?

इस दौरान जाह्नवी ने पर्पल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. वहीं शिखर सफेद रंग की वेष्टि (साउथ इंडियन ड्रेस) में दिखाई दिए. मंदिर से निकलते हुए जाह्नवी और शिखर का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को जाह्नवी की उंगली में बड़ी सी डायमंड रिंग नजर दिख गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इसके बाद से कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए जाह्नवी ने सीक्रेट सगाई कर ली है. 

नहीं हुई एक्ट्रेस की सगाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी के एक करीबी सोर्स ने इस खबर को बकवास बताया है. उन्होंने कहा कि चुपके से सगाई की खबरें पूरी तरह बकवास है. जाह्नवी अक्सर तिरुपति मंदिर में बालाजी के दर्शन करने जाती हैं, उनकी मां श्रीदेवी भी बालाजी की बड़ी भक्त थीं. बात करें रिलेशनशिप की तो जाह्नवी का नाम शिखर से काफी वक्त से जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़