जाह्नवी कपूर करने लगी हैं अकेलापन महसूस, की ऐसे बॉयफ्रेंड की डिमांड

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की हैं. उन्होंने शो में बताया है कि वह हैप्पली सिंगल हैं लेकिन कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 07:15 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का लेटेस्‍ट स्‍टेटस है हैप्पली सिंगल
  • जाह्नवी कपूर को महसूस होता अकेलापन
जाह्नवी कपूर करने लगी हैं अकेलापन महसूस, की ऐसे बॉयफ्रेंड की डिमांड

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस अपने चेहते स्टार्स की लव लाइफ से लेकर उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं हर छोटी से बड़ी बात को जाने के लिए आतुर रहते हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor)ने अपनी फिल्म गुड लक जेरी के एक इवेंट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ खासकर लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. आइए जानते हैं जाह्नवी कपूर की लव लाइफ के बारें. 

जाह्नवी कपूर हैं हैप्पली सिंगल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं एक्ट्रेस  किसी स्टार्स या फिर बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन यह केवल अफवाह है. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि इस समय वह हैप्पली सिंगल हैं. बता दें कि कॉफी विद करण 7 में एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने की बात बताई थी. 

महसूस होता है अकेलापन 

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए कहा कि मैं सिंगल रहकर ही खुश हूं. हां कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हैं. ऐसे में कोई उनके करीब आना चाहता है तो बेहतर है उनसे दूर ही रहें. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर किसी को हीलिंग की जरूरत है तो कहीं और जाओ. यहां मत आओ. 

जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड में होनी चाहिए ये खूबियां 

शो में जब जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि उनका बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लिए अच्छा बनो, मुझे हंसाओ, मैं तुम्हारे के लिए अच्छी रहूंगी और हमेशा मैजूद रहूंगी. 

जाह्नवी का इस एक्टर के साथ जुड़ चुका था नाम 

जाह्नवी कपूर  का नाम शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है. दोनों एक साथ फिल्म धड़क में नजर आए थे. उस दौरान दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे. 

इसे भी पढ़ेंः सात जन्म के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, इन्हें चुना अपना हमसफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़